मां ने डांटा तो घर छोड़कर चली गई लड़की, फिर 3 युवकों ने की हैवानियत की सारी हदें पार…

प्रदेश में लगातार नाबालिग युवतियों के साथ हो रहे रेप और गैंगरेप की घटनाएं, पुलिस पर उठे सवाल...

प्रदेश में महिलाओं पर हो रही अपराधिक घटनाएं धमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं एक बार फिर 15 साल की एक नाबालिग के साथ गैंगरेप (gang-raped) की सनसनीखेज घटना सामने आई है। घटना शहर के दीघा थाना इलाके की है।

ये भी पढ़ें..कोरोना की दूसरी लहर, फिर लगा 7 दिनों का लॉकडाउन, शादियों में शामिल होगें सिर्फ इतने मेहमान…

यहां रामजीचक इलाके में रहने वाली एक 15 साल की नाबालिग मां की डांट से इस कदर नाराज हो गई कि वह घर छोड़ कर एक परिचित युवक के साथ नहर रोड में दीघा-रूपसपुर स्थित एक होटल में रहने चली गई। आरोप है कि होटल में उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर गैंगरेप (gang-raped) किया गया।

तीन युवकों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

आरोप है कि सूरज प्रसाद, कृष्णा प्रसाद और श्रवण कुमार ने नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके चिल्लाने के बाद जब तीनों होटल से फरार हो गये तो पीड़िता ने घर लौट कर परिजनों को आपबीती सुनाई।

इसके बाद मामला सबसे पहले दीघा थाने पहुंचा। दीघा थाने की पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामले को सही पाते हुए इस केस को महिला थाना को सौंप दिया।

पीड़िता के बयान पर महिला थाना की पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी में महिला थाना की पुलिस जुट गई है। फिलहाल गैंगरेप की इस घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

प्रदेश में लगातर हो रही घटनाएं…

बता दें कि राजधानी पटना में ही एक दिन पहले भी जक्कनपुर थाना क्षेत्र में थाने के पूर्व ड्राइवर सूरज द्वारा एक नाबालिग मंदबुद्धि बच्ची से रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। दो दिनों के अंतराल में नाबालिग युवतियों के साथ रेप और गैंगरेप (gang-raped) की घटना ने राजधानी पटना में युवतियों की सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bihar policebihar-newsgang-rapedgangrape in bihargangrape in patnagirl gangrape in hotel patnaminor girl rape in patnaपटना की खबरेंपटना में गैंगरेपबिहार की खबरेंबिहार पुलिस
Comments (0)
Add Comment