दर्दनाक हादसाः स्कूल के बाथरूम की दीवार गिरने से 3 छात्रों की मौत

तमिलनाडु में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे में तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। घटना तिरूनेलवेली जिले की है यहां के एक सरकारी स्कूल के टॉयलेट की दीवार गिर जाने से तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। हादसे की जानकारी होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि यह घटना पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे हुई और इसमें तीन बच्चों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। यह स्कूल तिरूनेलवेली निगम कार्यालय की इमारत के बगल में स्थित है।

ये भी पढ़ें..‘रेप रोक न सको तो लेटकर मजे लो’: कांग्रेस नेता आर रमेश कुमार के विवादित बयान पर मचा बवाल

घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल ही पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर जाकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया। अभी तक हताहतों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और जिलाधिकारी ने भी घटनास्थल का दौरा किया। इस हादसे में मारे गए छात्रों के शव पोस्टमार्टम के लिए तिरूनेलवेली जिला अस्पताल भेज दिए गए हैं और घायल छात्रों को तिरूनेलवेली मेडिकल कालेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाथरूम की दीवार गिरने के कारणों की जांच की जा रही है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

तिरुनलवेली के कलेक्टर वी विष्णु ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल में दीवार गिरने से हादसा हुआ है, इसमें तीन बच्चों की मौत हो गई है। जबकि तीन बच्चे घायल हो गए हैं। घटना की सूचना तत्काल प्रभाव से पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस औऱ बचाव दल पहुंच ही है। मलबे में और भी बच्चों के दबे होने की आशंका है। बचाव कार्य लगातार जारी है।

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

private schoolthree students injured in wall collapsesThree students killedThree students killed in toilet wall collapsesThree students killed in wall collapsestoilet wall collapseswall collapses in school
Comments (0)
Add Comment