हैवानियतः पिकनिक मनाने गई युवती के साथ 22 लड़कों ने की दरिंदगी…

पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने 17 आरोपियों हिरासत में लिया, जांच जारी...

प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पिकनिक मनाने गई एक लड़की के साथ 22 लड़कों ने मिलकर गैंगरेप किया है. पीड़िता ने पुलिस थाने में इस घटना के संबंध में शिकायत की है. फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..DIG की मीटिंग में अचानक बेहोश होकर गिरे IPS अफसर, अधिकारियों के उड़े होश…

बता दें कि ये हैवानियत भरी वारदात झारखंड के जमशेदपुर की है, जहां परसुडीह थाना इलाके में पिकनिक मनाने गई एक लड़की के साथ गैंगरेप हुआ. पीड़िता ने चांदनीचौक एरिया के रहने वाले 22 लड़कों के ऊपर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

पिकनिक में करीब 100 लोग थे शामिल…

उसने पुलिस को बताया कि वह पिकनिक मनाने गई थी. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ लगभग 100 लोग और भी गए थे. उन्हीं में से कुछ लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

उधर थाने में मामला दर्ज होने के बाद जमशेदपुर पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. इलाके के एसपी और डीएसपी खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

17 आरोपी गिरफ्तार…

थानेदार के मुताबिक जिन 22 लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया है, उनमें से 17 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में भेजा गया है.

जबकि दूसरी ओर आरोपियों के परिजनों ने लड़की के ऊपर गंभीर आरोप लगाने का इल्जाम लगाया है. उन्होंने लड़कों की गिरफ्तारी का विरोध किया है.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

22 boys raped22 लड़कों ने की दरिंदगीcrimegang-rapedgang-raped with girl who went to picnicGangrapepoliceक्रराइमगैंगरेपपिकनिक मनाने गई लड़की के साथ गैंगरेपपुलिसरेपहैवानियत
Comments (0)
Add Comment