मुठभेड़ में 25- 25 हजार के दो इनामी अरेस्ट

एटा–एटा में थाना कोतवाली देहात पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट और लूट कांड में वाॅछित चल रहे 25- 25 हजार के 2 इनामिया बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ के बाद अवैध असलहा कारतूस सहित गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।

वही आपको बता दें कि एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने जनपद में इनामिया अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट में वाॅछित चल रहे 25 हजार रुपये का इनामिया आरोपी सोनू जाटव और लूट मामले में लम्बे समय से वांछित चल रहे अंकुर यादव को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर दोनों शातिर अपराधियो को जेल भेज कर राहत की सांस ली है। वही थाना देहात कोतवाली क्षेत्र में ये शातिर आरोपी गैंगस्टर एक्ट में वाॅछित व इसी थाने का अंकुर यादव जो लूट और गैंग्स्टर मामलों में 25- 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है और इसके कब्जे से लूट की एक पेटी फुटवियर बरामद किया है।

आज दोनों अभियुक्त सोनू जाटव और अंकुर यादव को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दूल्हापुर मोड़ से गिरफ्तार किया गया है। जामातलाशी के दौरान मौके से एक तमंचा, दो जिन्दा व एक खोखा कारतूस व लूट की एक पेटी फुटवियर बरामद किया गया है, दोनो आरोपियों के खिलाफ पुलिस आवश्यक कार्यवाही करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

25 thousandarrestedetah
Comments (0)
Add Comment