बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, 8 मासूम झुलसे

एटा–जनपद एटा में बिजली विभाग की लापरवाही रुकने का नाम नही ले रही है। लापरवाही के चलते जनपद में 6 माह के भीतर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौते हो चुकी है, उसके बाद भी बिजली बिभाग सुधरने का नाम नही ले रहा है।

ताजा मामला एटा के थाना जलेसर क्षेत्र का है जहाँ बिजली लाइन का हाई टेंशन तार टूटकर जमीन पर गिर गया जिसके चलते वहा खेल रहे 8 बच्चे करेन्ट की चपेट में आ गए जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गए हैं। इसके चलते जनपद एटा में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही के चलते एक बहुत बड़ा हादसा घटित हो गया है। एक पेड़ पर हाईटेंशन का तार टूट कर गिर जाने से वहां खेल रहे 8 बच्चे करंट की चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से झुलस गए सभी बच्चो को ग्रामीणों ने जलेसर अस्पताल में एडमिट कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने 5 बच्चो की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें एसएन मेडीकल आगरा रैफर किया गया है जहाँ उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

अन्य तीन बच्चो का इलाज सीएचसी जलेसर में चल रहा है जिनकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है। 5 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है जिसके चलते उन्हें आगरा हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वही घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

negligence of electricity department
Comments (0)
Add Comment