शादीशुदा लड़कों पर क्यों फिदा हो जाती है कुंवारी लड़किया, जानें इसके पीछे की वजह

0 166

लड़कों की तरह लड़कियों को भी शादीशुदा पार्टनर पसंद आते हैं। लड़कियों को लगता है कि ऐसा जीवनसाथी उनकी जिम्मेदारियां अच्छे से निभा सकता है और उनका ख्याल भी रख सकता है। इसलिए कुंवारी लड़कियों को शादीशुदा मर्द से प्यार हो जाता है।

 

शादीशुदा लड़कों पर क्यों फिदा हो जाती है लड़किया-

कुंवारी लड़कियों का शादीशुदा मर्दों की ओर आकर्षित होने का मुख्य कारण उनकी बुद्धिमत्ता है। उन्हें लगता है कि ऐसे पुरुष चीजों को बेहतर ढंग से समझते हैं। उसे मुझे कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है। ऐसे शादीशुदा लड़के से शादी करने पर लड़की को कोई समझौता नहीं करना पड़ेगा।

-सिंगल लड़कियां सोचती हैं कि शादीशुदा लड़के खुलकर बात कर सकते हैं। वे कुंवारों की तरह अपनी भावनाएं व्यक्त करने से नहीं कतराते। शादीशुदा मर्दों की यही खासियत होती है क्योंकि लड़कियां उन्हें अपना पार्टनर बनाना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें..एक लड़की का पांच लड़कों से था अफेयर, राज खुलने पर मिली खौफनाक सजा

-शादीशुदा मर्दों के प्रति कुंवारी लड़कियों की दीवानगी इस वजह से भी होती है कि ऐसे मर्द दूसरी लड़कियों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। वहीं कुंवारे लड़के नासमझी के कारण कुछ न कुछ हद तक हर लड़की की ओर आकर्षित हो जाते हैं।

Related News
1 of 1,025

-कुंवारी लड़कियों को लगता है कि शादीशुदा पुरुष मानसिक रूप से ज्यादा स्थिर होते हैं। ऐसे पुरुष समस्याओं से भी घबराते नहीं हैं, बल्कि उनका समाधान निकाल लेते हैं। इसलिए लड़कियों को ऐसे पुरुषों से शादी करने पर तनाव लेने की जरूरत नहीं है।

bhabhiyon

-शादीशुदा मर्दों के प्रति कुंवारी लड़कियों की दिलचस्पी का एक और कारण उनकी मजबूत आर्थिक स्थिति भी है। लड़कियों को लगता है कि इस अवस्था में पहुंचने के बाद पुरुष पूरी तरह से आत्मनिर्भर हो जाता है। रुतबे के साथ-साथ उनके पास अच्छा बैंक बैलेंस भी है। ऐसे में शादी में कोई दिक्कत नहीं आती।

-सिंगल लड़कियों की धारणा होती है कि शादीशुदा पुरुष ज्यादा केयरिंग होते हैं। वे उन्हें हमेशा खुश रखेंगे। उन्हें कोई परेशानी नहीं होने देंगे।

-अविवाहित लड़कियां सोचती हैं कि शादीशुदा पुरुष भी शारीरिक रूप से मजबूत होते हैं। पुरुष लड़की की जरूरतों को अच्छे से पूरा कर सकते हैं। इससे शादी में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

-अविवाहित लड़कियों को लगता है कि शादीशुदा पुरुष घर और बाहर दोनों जगह की जिम्मेदारियां उठा सकते हैं। ऐसे में उन पर घर चलाने का कोई अतिरिक्त बोझ नहीं पड़ेगा। वह अपनी जिंदगी खुलकर जी सकेगी।

-कुंवारी लड़कियां सोचती हैं कि शादीशुदा लड़के मानसिक रूप से ज्यादा मजबूत होते हैं। उनमें परिपक्वता है। इस तरह वे उन्हें हर क्षेत्र में सही सलाह दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर