एक लड़की का पांच लड़कों से था अफेयर, राज खुलने पर मिली खौफनाक सजा

0 197

यूपी के रायबरेली जिले के सलोन तहसील क्षेत्र में एक प्रेम कहानी के खौफनाक अंत की कहानी सुनकर हर कोई हैरान है। पहले तो पुलिस को भी प्रेमी की बातों पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब लड़की की कॉल डिटेल निकाली गई तो मामले की परतें खुलने लगीं।सीओ सलोन ने इस घटना का पर्दाफाश कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

गर्लफ्रेंड की बेवफाई से सदमे में था युवक

दरअसल, रायबरेली जिले के सलोन तहसील क्षेत्र के रहने वाले आदित्य का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आदित्य के मुताबिक वह रोजगार की तलाश में पंजाब गया था। इसके बाद उसकी प्रेमिका के कई लड़कों से अवैध संबंध बन गये। पंजाब में अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई के बारे में जानकर वह सदमे में आ गया। आदित्य ने पुलिस को बताया कि जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड से इस बारे में बात की तो पहले तो उसने इनकार कर दिया। सबूत देने के बाद उसने कई लड़कों से संबंध होने की बात कबूल की और माफी मांगी। हालाँकि उन्होंने उन लड़कों से बात करना जारी रखा।

ये भी पढ़ें..RANDEEP HOODA MARRIAGE: रणदीप हुड्डा ने मैतई रस्मों रिवाज से रचाई शादी, पत्नी लिन संग शेयर की तस्वीरें

पंजाब में ही गर्लफ्रेंड की हत्या की बनाई थी योजना 

पुलिस पूछताछ में आदित्य ने बताया कि उसने पंजाब में ही अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की योजना बनाई थी। प्लान के मुताबिक, घर पहुंचते ही उसने अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया। इस दौरान उसने कहा कि वह उसके लिए पंजाब से एक हार लाया है। साथ ही उसे गांव के जंगल में मिलने के लिए बुलाया। जब उसकी गर्लफ्रेंड यहां आई तो उसने उसे अपने हाथों से हार पहनाने की जिद की। इसके लिए गर्लफ्रेंड को आंखें बंद करने के लिए कहा गया।जैसे ही प्रेमिका ने आंखें बंद कीं, आदित्य ने बेल्ट के बक्कल से बना फंदा उसके गले में डाल दिया और कस दिया।

घटना रायबरेली के सलोन तहसील क्षेत्र के नसीराबाद थाना क्षेत्र के गांव खैरिन टोले की है।हाल ही में यहां रहने वाली एक नाबालिग दलित लड़की का शव गांव के बाहर जंगल से बरामद किया गया था।परिजनों ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की आशंका जताई है। परिजनों की आशंका के आधार पर सीओ सलोन वंदना सिंह ने मामले को अपने हाथ में लेकर जांच शुरू की तो एक के बाद एक रहस्य खुलता गया। सीओ के मुताबिक, लड़की आंखें बंद कर अपने प्रेमी को हार पहने हुए महसूस कर रही थी। इसी बीच उसका गला फंदे से कस गया और वह छटपटाकर वहीं ठंडी होकर गिर पड़ी।

Related News
1 of 776

इस तरह खुल गया हत्या का राज

सलोन सीओ वंदना सिंह ने बताया कि लड़की के मोबाइल की कॉल डिटेल में चार-पांच लड़कों के ऐसे नंबर मिले हैं। जिस पर किशोरी की सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी।इसके बाद सभी नंबरों की जांच की गई। सभी नंबर लड़की के प्रेमियों के निकले।इनमें से आदित्य का नंबर भी मिला।पिछले दिनों इस नंबर पर काफी समय तक चर्चा हुई थी।इसके बाद पुलिस ने आदित्य को पूछताछ के लिए उठाया। सख्त कार्रवाई से टूट गया आदित्य, अपना जुर्म कबूल करते हुए बताई कहानी जिसे सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए।
आदित्य और उसकी प्रेमिका एक ही समुदाय के थे

पुलिस की पूछताछ में आदित्य पासवान ने बताया, “मैं और किशोरी एक ही गांव के रहने वाले थे।हमारी बिरादरी भी एक ही थी।हम दोनों के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।कुछ महीने पहले मैं रोजी-रोटी की तलाश में पंजाब गया था।” ।वहां से भी मेरी गर्लफ्रेंड से अक्सर बात होती थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसका नंबर बिजी आने लगा था।” आदित्य ने पुलिस को बताया कि जब भी उससे पूछा जाता तो वह कोई न कोई बहाना बना देती थी। इसी बीच आदित्य के दोस्त ने उसे बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी दूसरे लड़के के साथ रेस्टोरेंट में डिनर कर रही है।इस पर आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड को फोन कर जानकारी मांगी। प्रेमिका ने माफी मांगी और भविष्य में ऐसा न करने का वादा किया।

आदित्य ने बताया कि उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कई लड़कों के रिलेशनशिप की जानकारी मिली थी।इससे उसके मन में प्रतिशोध और क्रोध बढ़ गया था। उसने पंजाब में ही अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने का फैसला किया था।योजना के अनुसार दिवाली पर गाँव पहुँचे। इसके बाद उसने दो दिन पहले अपनी प्रेमिका को हार गिफ्ट करने का वादा किया और उसे जंगल में बुलाया।यहां प्रेमिका के पहुंचते ही किसी बहाने से उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने आदित्य के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त बेल्ट बरामद कर लिया है। साथ ही उन्हें जेल भी भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर