UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव से पहले अखिलश को तगड़ा झटका, सपा मेयर प्रत्याशी भाजपा में शामिल

0 159

यूपी में होने वाले नगर निकाय चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। नगर निकाय चुनाव में नामांकन से एक दिन पहले सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रदेश की प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) को बड़ा झटका दिया है। सपा ने शाहजहांपुर जिसे महापौर का उम्मीदवार घोषित किया था, ऐन वक्त पर पाला बदलते हुए उसने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर लिया।

ये भी पढ़ें..Amritpal Singh: 36 दिन बाद पकड़ा गया अमृतपाल, पंजाब पुलिस को ऐसे देता रहा चकमा

पार्टी ने प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा की बहू अर्चना वर्मा को पिछले दिनों शाहजहांपुर से महापौर पद के लिए पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया था। सोमवार को नामांकन का अंतिम दिन है, उससे पहले ही अर्चना वर्मा ने सपा से नाता तोड़कर सबको चौंका दिया। रविवार शाम को राजधानी लखनऊ में अर्चना वर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस अवसर पर प्रदेश सरकार के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना, सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर मौजूद रहे। नामांकन से एक दिन पहले अर्चना वर्मा के पाला बदलने से सपा में खलबली मच गई है।

UP Nikay Chunav

Related News
1 of 1,305

खबर है कि अर्चना वर्मा अब सोमवार को भाजपा उम्मीदवार के रुप में शाहजहांपुर से महापौर पद के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। अर्चना वर्मा वर्ष 2005 में शाहजहांपुर जिला पंचायत की अध्यक्ष बनीं थीं। वह चार बार विधायक और सपा सरकार में मंत्री रहे राममूर्ति वर्मा के बेटे राजेश वर्मा की पत्नी हैं। उनके पति राजेश वर्मा भी 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...