Tillu Tajpuriya: गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का खौफनाक वीडियो आया सामने

0 285

हाईटेक सुरक्षा वाली दिल्ली की तिहाड़ जेल में 2 मई को हुई कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया (tillu tajpuriya) की हत्या का दिल दहला देने वाली वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। करीब 2.49 मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह जितेंद्र गोगी गिरोह के सदस्यों द्वारा टिल्लू को बेरहमी से मारते नजर आ रहे हैं। हमलावरों ने टिल्लू को बैरक से निकालकर ताबड़तोड़ 100 से ज्यादा बार चाकू से हमला किया।

इस वीडियो में जितेंद्र गोगी गिरोह तीन आरोपी टिल्लू (tillu tajpuriya) को धारदार हथियार से मारते दिख रहे हैं, जबकि चौथा बाकी कैदियों को रोकते हुए दिखाई दे रहा है। हालांकि कुछ कैदी इनको समझाकर रोकने का भी प्रयास करते दिखाई दिए लेकिन इन्होंने किसी की नहीं सुनी। आरोपी टिल्लू पर तब तक हमला करते रहे जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। आरोपियों ने महज डेढ़ मिनट में टिल्लू पर सुए करीब 100 वार किए।

ये भी पढ़ें..Rajouri Encounter : राजौरी मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, आतंकियों ने घात लगाकर किया था ED ब्लास्ट

फुटेज में दिख रहा है कि अचानक हाई सिक्योरिटी सेल की पहली मंजिल से बेडशीट के सहारे एक-एक कर चारों बदमाश दीपक, राजेश, रियाज और योगेश उतरे। उस समय टिल्लू अपनी सेल से बाहर निकल चुका था। उसने इनको आते हुए देखा तो वह भागकर अपनी सेल में घुस गया। लेकिन तब तक बदमाशों ने जबरन उसकी सेल का दरवाजा खुल दिया। इसके बाद आरोपियों ने उस पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। उसके हाथ पर खून देखा जा सकता है।

Related News
1 of 780

बता दें कि ताजपुरिया 2021 रोहिणी कोर्ट शूटआउट का आरोपी है, जिसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी मारा गया था। जेल के एक अधिकारी ने कहा, पूरा हमला दो मिनट के भीतर हुआ और कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत चारों हमलावरों को पकड़ लिया। जेल अधिकारियों को शक है कि हमलावरों ने संदेह से बचने के लिए पहली मंजिल पर लगी ग्रिल को पहले से काट कर रख लिया गया था। हमले से पहले उसे सिर्फ इतना करना था कि ग्रिल को हटाकर बेडशीट के साथ नीचे उतार कर लाना था।

पूछताछ में पता चला कि एक अन्य विचाराधीन रोहित हमले में घायल हो गया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) अक्षत कौशल ने कहा- जेल स्टाफ ने खुलासा किया कि दीपक उर्फ ​​तीतर (31), योगेश उर्फ ​​गंडा (30), राजेश उर्फ ​​टुंडा (42) और रियाज खान (39) ने ताजपुरिया पर धारदार चाकुओं से हमला किया। हमला किया गया था। रोहित ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो उन पर भी हमला कर घायल कर दिया।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...