नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, हत्या करने की फिराक में था पाक घुसपैठिया

0 83

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है. नुपुर की याचिका पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें उन्होंने अदालत से गिरफ्तारी से राहत देने की मांग की थी. वकील ने दलील में कहा कि नुपुर को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, इसलिए उन्हें गिरफ्तारी से राहत देने के साथ ही सुरक्षा भी दी जाए. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने नुपुर को 10 अगस्त तक गिरफ्तार नहीं करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें..लुलु मॉल विवाद: CM योगी ने लखनऊ प्रशासन को दिए सख्त निर्देश- कहा- शरारती तत्वों से सख्ती से निपटें

उधर, नूपुर शर्मा की हत्या करने के लिए पाकिस्तान से एक घुसपैठिया भारत पहुंचा था. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने हाल ही में 24 साल के एक पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा था. इस शख्स की पहचान अशरफ रिजवान के तौर पर हुई थी.

Nupur Sharma

दरअसल, पाकिस्तानी नागरिक हिंदूमलकोट सेक्टर में खखां चेक पोस्ट से देश की सीमा में घुसने की कोशिश कर रहा था. पाकिस्तान में पंजाब के मंडी बहाव बीन के रहने वाले अशरफ के बारे में अब चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अशरफ के भारत में घुसने के पीछे की मंशा बेहद खतरनाक थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएसएफ की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यह घुसपैठिया नूपुर शर्मा की हत्या करना चाहता था. पैगंबर मोहम्मद को लेकर नूपुर द्वारा दिये गये बयान से अशरफ आहत था.

Related News
1 of 914

बताया जा रहा है कि भारत में घुसने के बाद अशरफ श्रीगंगानगर से अजमेर दरगाह जाना चाहता था. यहां चादर चढ़ाने के बाद उसने नूपुर शर्मा की हत्या का प्लान बनाया था. 8वीं क्लास तक पढ़ा अशरफ उर्दू, पंजाबी और हिंदी भाषा जानता है. हालांकि, उसके पास से हथियार बरामद नहीं हुए हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि नूपुर शर्मा के बयान के बाद पाकिस्तान में मौलवियों ने एक बैठक की थी. इस बैठक में अशरफ रिजवान भी शामिल हुआ था. इस बैठक के बाद ही उसने नूपुर शर्मा की हत्या करने का इरादा बना लिया था.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर