लुलु मॉल विवाद: CM योगी ने लखनऊ प्रशासन को दिए सख्त निर्देश- कहा- शरारती तत्वों से सख्ती से निपटें

0 90

लुलु मॉल विवाद पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को प्रशासन की खिंचाई की और उपद्रव करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उनकी टिप्पणी एक वीडियो के विवाद के बाद आई है जिसमें कुछ लोगों को लुलु मॉल के अंदर नमाज अदा करते देखा गया था और इसके बाद विरोध प्रदर्शन किया गया था।सीएम योगी ने कहा, “कुछ लोग अनावश्यक टिप्पणी कर रहे हैं और लोगों की आवाजाही में बाधा डालने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें..Presidential Election 2022: मतदान खत्म, द्रौपदी मुर्मू या यशवंत सिन्हा कौन होगा अगला राष्ट्रपति? 21 को होगा फैसला

लखनऊ प्रशासन को मामले को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए।” उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि एक शॉपिंग मॉल या एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान राजनीतिक प्रजनन स्थल नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, “इस तरह का उपद्रव पैदा करने की कोशिश करने वाले बदमाशों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए।”इससे पहले शुक्रवार को उत्तर प्रदेश पुलिस ने लखनऊ के लुलु मॉल से तीन लोगों को मॉल परिसर के अंदर सुंदरकांड का पाठ करने का प्रयास करने के आरोप में हिरासत में लिया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, गिरफ्तार किए गए तीनों लोग हिंदू समाज पार्टी के थे। उन्हें मॉल के प्रवेश द्वार पर हिरासत में लिया गया।

राजेश श्रीवास्तव, एडीसीपी साउथ, लखनऊ ने कहा, “लखनऊ में लुलु मॉल के प्रवेश द्वार से तीन लोगों को मॉल परिसर के अंदर सुंदरकांड का पाठ करने का प्रयास करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। हिंदू समाज पार्टी के तीन लोगों को मॉल के गेट पर हिरासत में लिया गया था। वर्तमान में, शांतिपूर्ण स्थिति है।”पुलिस ने कहा कि 15 जुलाई को लखनऊ में हाल ही में उद्घाटन किए गए लुलु मॉल के अंदर नमाज को लेकर हुए विवाद के बीच अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। अखिल भारत हिंदू महासभा से शिशिर चतुर्वेदी की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह एक वीडियो वायरल होने के बाद आया है जिसमें कुछ लोगों को मॉल के अंदर नमाज अदा करते देखा जा सकता है।

Related News
1 of 1,155

बता दें कि मॉल का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 जुलाई को किया था.”अखिल भारत हिंदू महासभा के शिशिर चतुर्वेदी ने लुलु मॉल में नमाज पढ़ने की शिकायत दर्ज कराई है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.” अजय प्रताप सिंह, पुलिस थाना प्रभारी, सुशांत गोल्फ सिटी, लखनऊ ने कहा।लुलु मॉल प्रबंधन की शिकायत पर सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई। प्राथमिकी में आईपीसी की धारा 153ए, 295ए, 341 और अन्य को शामिल किया गया है।” हालांकि, लुलु मॉल के महाप्रबंधक समीर वर्मा ने कहा कि मॉल किसी भी तरह की प्रार्थना की अनुमति नहीं देता है।उन्होंने कहा, “लुलु मॉल सभी धर्मों का सम्मान करता है और यहां पूजा की अनुमति नहीं है। इस संबंध में, हम अपने कर्मचारियों को ऐसी घटनाओं पर नजर रखने के लिए सख्त प्रशिक्षण प्रदान करते हैं।”

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर