चुनाव का नहीं विकास का बिगुल फूंकता है मोदी… जानें बुलंदशहर में क्या कुछ बोले प्रधानमंत्री

0 142

PM नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश को करीब 21 हजार करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं की सौगात दी। उन्होंने बुलंदशहर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर और हापुड़ जिले से संबंधित 20,700 करोड़ रुपये से अधिक की 46 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास। इस अवसर पर पीएम मोदी ने डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के न्यू खुर्जा और न्यू रेवाड़ी के बीच 173 किलोमीटर रेलखंड पर मालगाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

जानें क्या कुछ बोले-पीएम मोदी

इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मेरी रैली से पहले कहा जा रहा था कि आज मोदी चुनावी बिगुल फूंकेंगे. लेकिन, मोदी चुनाव का नहीं बल्कि विकास का बिगुल बजाते हैं। मोदी ने कहा कि 22 जनवरी को मुझे अयोध्या में भगवान राम के दर्शन हुए और आज यहां ‘जनता जनार्दन’ के दर्शन का सौभाग्य मिला है। आज पश्चिमी यूपी को भी 19 हजार करोड़ रुपये की विकास परियोजनाएं मिली हैं।

ये परियोजनाएं रेल लाइनों, पानी, सीवेज, मेडिकल कॉलेजों, राजमार्गों, पेट्रोलियम पाइपलाइनों और औद्योगिक शहरों से जुड़ी हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम का हिस्सा बनकर उन्हें बेहद खुशी हो रही है। पीएम ने कहा विकसित भारत का निर्माण उत्तर प्रदेश के तेज विकास के बिना संभव नहीं है।

Budget 2024: सात लाख तक की आय वालों को मिल सकती है टैक्स में छूट

कल्याण सिंह का किया जिक्र

Related News
1 of 1,275

पीएम मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को याद करते हुए कहा कि इस क्षेत्र ने देश को कल्याण सिंह जैसा सपूत दिया है, जिन्होंने अपना जीवन राम और राष्ट्र के लिए समर्पित कर दिया। आज वह जहां भी होंगे, अयोध्या को देखकर बेहद खुश होंगे।

उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि देश ने कल्याण सिंह और उनके जैसे अनेक लोगों का सपना पूरा किया है। लेकिन सशक्त भारत के निर्माण और सच्चा सामाजिक न्याय हासिल करने के उनके सपने को पूरा करने के लिए हमें अभी भी अपनी गति बढ़ानी होगी।

हमारा लक्ष्य 2027 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना

मोदी ने कहा कि अयोध्या में मैंने कहा था कि ‘प्राण प्रतिष्ठा’ पूरी हो चुकी है, अब ‘राष्ट्र प्रतिष्ठा’ को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का समय है। उन्होंने कहा, ”अयोध्या में रामलला की उपस्थिति में मैंने कहा था कि प्राण-प्रतिष्ठा का कार्य पूरा हो चुका है, अब राष्ट्र की प्रतिष्ठा को नई ऊंचाई देने का समय है। हमें ईश्वर से देश और राम से राष्ट्र तक का मार्ग और प्रशस्त करना है। हमारा लक्ष्य 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाना है। पीएम ने आगे कहा विकसित भारत का निर्माण उत्तर प्रदेश के तेज विकास के बिना संभव नहीं है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर