जुर्म का हिसाब ! बीटेक छात्रा को ऑटो से मोबाइल छीनकर मारने वाला बदमाश मुठभेड़ में ढेर

0 334

गाजियाबाद में चलती ऑटो में एक बीटेक छात्रा कीर्ति सिंह का मोबाइल फोन छीनने वाले दूसरे लुटेरे को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। मसूरी थाना क्षेत्र में छात्रा कीर्ति से लूट करने वाला लुटेरा गाजियाबाद पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है।

मुठभेड़ के दौरान बदमाश की गोली से एक पुलिस उपनिरीक्षक भानु प्रकाश भी घायल हो गये। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त ग्रामीण विवेक यादव ने सोमवार को बताया कि मुठभेड़ में मारा गया अपराधी मिशालगढ़ी का रहने वाला जितेंद्र उर्फ जीतू है। जीतू पर 25 हजार रुपये का इनाम था।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि 27 अक्टूबर को बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो में बैठी बीटेक छात्रा कीर्ति सिंह से मोबाइल छीनने की कोशिश की तो उन्होंने इसका विरोध किया। इसके बाद बदमाशों ने उसका हाथ खींचकर ऑटो से नीचे फेंक दिया, जिसके बाद कीर्ति 15 मीटर तक सड़क पर घिसटती रही।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हद! बेटे ने बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटा…चिल्लाती रही पर नहीं आया रहम, देखें Video

घायल होने के बाद कीर्ति को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके शरीर में दो फ्रैक्चर हुए हैं जबकि उनके सिर पर भी गंभीर चोट लगी है। इलाज के बाद छात्रा को आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में मसूरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दूसरा फरार हो गया था।

Related News
1 of 1,483

 Jeetu who dragged BTech student

चेकिंग के दौरान पुलिस पर झोकी फायर

इस मामले में केस दर्ज करते हुए फरार बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। इस बीच रविवार की रात मसूरी थाने की टीम गंगनहर पटरी के किनारे चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस को सामने से मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो संदिग्ध आते दिखे। पुलिस टीम ने बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की तो दोनों भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग करने लगे। इस फायरिंग में एक इंस्पेक्टर भानु प्रकाश घायल हो गये।

वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू घायल हो गया। घायल बदमाश को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक इनामी बदमाश के खिलाफ 12 आपराधिक मामले दर्ज थे। इन अपराधों में डकैती के छह से अधिक मामले शामिल हैं। साल 2020 में मारे गए अपराधी जितेंद्र के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...