हैवानियत की हद! बेटे ने बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटा…चिल्लाती रही पर नहीं आया रहम, देखें Video

0 289

Punjab Son beats mother-पंजाब के चंडीगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसके बेटे, बहू और पोते द्वारा बेरहमी से पीटा जा रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह सहम उठा। दरअसल महिला का बेटा वकील है, उन्होंने खुद अपनी मां के कमरे में कैमरा लगाया था। उसे सीसीटीवी कैमरे से मिले सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। हालांकि वकील बेटे का कहना है कि वह अपनी मां की सेवा कर रहा है।

बता दें कि पीड़िता आशा रानी अपने बेटे, बेटी और बहू के साथ पंजाब के रोपड़ में रहती हैं। उनके पति की दिल का दौरा पड़ने से पहले मृत्यु हो चुकी है। मामला तब सामने आया जब बुजुर्ग महिला ने उससे मिलने आई अपनी बेटी दीपशिखा को अपने साथ हो रहे अत्याचार और क्रूरता की दर्द भरी दास्तां सुनाई। उन्होंने अपनी बेटी दीपशिखा को बताया था कि उनका बेटा अंकुर वर्मा और उसकी पत्नी सुधा उनके साथ मारपीट करते हैं।

जिसके बाद बेटी ने मां के कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज हासिल कर लिया और पुलिस को बताया कि उसने क्या देखा। एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीड़िता का पोता आशा रानी के गद्दे पर पानी डालता है जब वह कमरे में नहीं होती है। इसके बाद अपने माता-पिता से शिकायत करता है कि दादी ने बिस्तर गीला कर दिया है।

ये भी पढ़ें..Kerala blast: ईसाइयों की प्रार्थना सभा में एक के बाद एक 3 धमाके, 1 की मौत, 36 जख्मी

 

Related News
1 of 777

फिर बेटा अंकुर और बहु सुधा कमरे में आते है और वहां लेटी बुजुर्ग महिला मारना शुरु कर देता है। वीडियो देखा जा सकता है कि बेटा बार-बार मां को थप्पड़ मार रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में बेटा मां पर चिल्लाता हुआ दिखाई देता है। इसके बाद अंकुर चला जाता। फिर अचानक सुधा और पोता कमरे में आते दिखाई देते हैं। सुधा इशारे से कुछ कहती है और अंकुर फिर से अंदर आता है, अपनी माँ को बालों से पकड़ता है और बार-बार उसका सिर हिलाता है। वह उसे थप्पड़ मारते और सिर पर बार-बार मुक्का मारता नजर आ रहा है। जब वह ऐसा करता है, तो उसकी पत्नी और बेटा कमरे से बाहर चले जाते हैं, लेकिन वह अपनी मां पर हमला करना जारी रखता है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मामला तब सामने आया जब बुजुर्ग महिला ने उससे मिलने आई अपनी बेटी दीपशिखा को अपने साथ हो रहे अत्याचार और क्रूरता की दर्द भरी दास्तां सुनाई। वहीं बेटी दीपशिखा की शिकायत के आधार पर पुलिस की एक टीम और एक एनजीओ के कुछ लोग शनिवार को आशा रानी के घर पहुंचे और उन्हें बचाया। पूछताछ में अंकुर ने बताया कि वह अपनी मां की सेवा कर रहा था। उनकी “मानसिक स्थिति ठीक नहीं है”।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...