INDIA गठबंधन में बगावत, ममता के बाद AAP के भी तेवर तल्ख …

0 150

देश में होने वाले लोकसभा चुनाव (LOKSAHA CHUNAV) से पहले मोदी और केंद्र की भाजपा (BJP) सरकार को हटाने के लिए विपक्षी दलों द्वारा बनाए गए गठबंधन ( INDIA ALLIANCE) में फूट के आसार पड़ते नजर आ रहे है. कई बार की बैठकों के बाद भी अभी तक सीट बंटवारे की बात नहीं बन पाई है. वहीं अब इंडिया गठबंधन में शामिल कई दलों ने अकेले दम पर चुनाव लडने का मन मना लिया है.

अकेले चुनाव  लड़ेगी टीएमसी

पछिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी ने आज इंडिया अलायन्स को बड़ा झटका दिया है. ममता ने एलान किया कि उनकी पार्टी अब गठबंधन में नहीं बल्कि अकेले चुनाव लड़ेगी. ममता के इस एलान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि जल्द ही गठबंधन में फूट की खबर सामने आएगी. सूत्रों ने मिली जानकारी के मुताबिक ममता और कांग्रेस के बीच सीट और कुछ समझौते पर बात नहीं पाई है. इसके चलते उन्होंने लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का मन बना लिया है.

सीएम मान का बड़ा ऐलान

ममता के बंगाल में चुनाव लड़ने के बाद अब आम आदमी पार्टी ने भी पंजाब में अकेले चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. पंजाब के सीएम भगवंत मान ने राज्य में कांग्रेस से गठबंधन करने से मना कर दिया है. आप का कहना है कि पंजाब में AAP अकेले 13 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

INDIA गठबंधन से ममता ने किया किनारा

आपको बता दें कि ममता ने बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का एलान तो कर दिया है लेकिन अभी तक INDIA गठबंधन से अलग होने की पुष्टि नहीं की है. इससे अब यह भी कहा जाने लगा है कि कहीं ममता एकला चलो की राह बनाकर कांग्रेस पर दबाव बना रहीं हो. ममता के फैसले पर भाजपा ने कहा कि ममता का यह फैसला हताशा दिखाता है.

Related News
1 of 575

ये भी पढ़ें..Ram Mandir Darshan: रामलला के दर्शन को अयोध्या में उमड़ा आस्था का जनसैलाब

TMC की प्रमुख ममता के इस फैसले के बाद भाजपा ने पलटवार किया और कहा कि,” ममता को अहसास हुआ कि गठबंधन में उनकी कोई अहमियत नहीं बची है. इस घबराहट के चलते उन्होंने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है. वहीं अब कुछ दिन के बाद राहुल की न्याय यात्रा बंगाल पहुंचनी है उससे पहले यह फैसला INDIA गठबंधन के लिए खतरे के घंटी बन गई है.

ममता के फैसले पर क्या बोले विपक्षी…

RJD के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि भाजपा को अभी चिंता करने की बात नहीं है क्योंकि अभी समय है. ममता का यह बयान विषम परिस्थिति में दिया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि यदि कुछ अंतर्विरोध होता है तो उसे सुलझाया जाएगा. इसी के चलते इसे गठबंधन का नाम दिया गया है.

ममता के इस फैसले का बाद पार्टी के महासचिव जयराम नरेश का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि लम्बे समय में ब्रेकर आते हैं लेकिन ममता के बगैर INDIA ALLIANCE की परिकल्पना नहीं की जा सकती क्योंकि ममता गठबंधन का अहम् हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर