Harda Blast: हरदा में पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, 8 की मौत, दर्जनों घायल

0 164

मध्य प्रदेश के हरदा में पटाखा फैक्ट्री में बड़ा विस्फोट  (Harda Blast) हुआ है, जिसमें अब तक 11 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 59 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर भी सामने आई है। पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट इतना भीषण था कि आग आसपास बने 60 से ज्यादा घरों तक फैल गई।

100 से ज्यादा घरों को कराया गया खाली

प्रशासन ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अब तक 100 से ज्यादा घरों को खाली करा लिया है। इस घटना के बाद से अचानक पूरे मध्य प्रदेश का शासन और प्रशासन हिल गया है। जिसने भी यह हादसा देखा सबके रौंगटे खड़े हो गए। बताया जा रहा है की हादसे में घायल दर्जनों लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादरा की इस पटाखा फैक्ट्री में दो साल पहले भी ऐसा ही हादसा हुआ था, जिसमें 3 मासूम लोगों की जान चली गई थी। इस हादसे के बाद लोगों ने यहां की पटाखा फैक्ट्री के बारे में 4-5 बार जिला कलेक्टर से शिकायत भी की। लेकिन, जिला कलेक्टर ऋषि गर्ग ने कोई सुनवाई नहीं की और इस पूरे मामले को नजरअंदाज कर दिया। अब यहां फिर से एक हादसा हुआ है जिसमें मासूमों की जान चली गई है।

Lucknow: ट्रिपल मर्डर से दहला मलिहाबाद, जमीन को लेकर चचेरे भाई ने की अंधाधुंध फायरिंग

पीएम मोदी ने जताया दुख

Related News
1 of 1,025

हरदा में हुए हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। पीएमओ इंडिया ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने लिखा है कि हरदा में पटाखा फैक्ट्री में हुए हादसे से दुखी हूं। उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये देने का ऐलान किया है।

CM मोहन ने रोका कार्यक्रम

सीएम मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर जानकारी दी है कि पटाखा फैक्ट्री में आगजनी की घटना दिल दहला देने वाली है। वह इस घटना की गंभीरता से जांच करेंगे। इस हादसे के बाद उन्होंने छिंदवाड़ा के अहरवाड़ा गांव में रात्रि प्रवास का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि राहत कार्य और घायलों का इलाज प्राथमिकता है। हालांकि, उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर