Bihar Poster War: BJP को मिला ‘यादव समुदाय’ का समर्थन ! इस नेता को बताया भावी सीएम

0 177

Bihar Poster War, पटनाः बिहार में एक बार फिर पोस्टर वार शुरू हो गया है। बिहार में गोवर्धन पूजा के मौके पर बीजेपी द्वारा यदुवंशी समाज मिलन समारोह आयोजित करने के बाद राज्य में यादव समाज को लेकर सियासत गरमा गई है। इस बीच, यादवों के एक संगठन की ओर से बीजेपी प्रदेश कार्यालय के आसपास कई पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) को न सिर्फ अर्जुन बल्कि भावी मुख्यमंत्री के तौर पर भी दिखाया गया है।

दरअसल, बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें सम्राट चौधरी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें राज्य का भावी मुख्यमंत्री बताया गया है। ‘राष्ट्रीय यादव विचार मंच’ की ओर से लगाए गए इस पोस्टर में सम्राट चौधरी को रथ पर सवार दिखाया गया है, जिसमें वह ‘अर्जुन’ की तरह धनुष लिए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में ‘राष्ट्रीय यादव विचार मंच’ के अध्यक्ष रितीक यादव को कृष्ण के रूप में दिखाया गया है। अर्जुन बने सम्राट चौधरी धनुष लेकर विरोधियों पर निशाना लगा रहे हैं तो वहीं रितीक यादव शंखनाद कर युद्ध का आह्वान कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें..SDM ज्योति मौर्य केसः होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे सस्पेंड, नौकरी पर भी मंडराया खतरा!

Related News
1 of 597

पोस्टर में विधानसभा अध्यक्ष चौधरी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा गया, ”बिहार के भावी मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। बता दें कि यादव समुदाय को राजद का वोट बैंक माना जाता है। ऐसे में अब बीजेपी की नजर यादव समाज पर है। दरअसल बिहार में यादव समाज को लेकर कई दिनों से लगातार राजनीति हो रही है। अब पोस्टर के जरिए कहीं न कहीं आरजेडी पर निशाना साधा गया है।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...