SDM ज्योति मौर्य केसः होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे सस्पेंड, नौकरी पर भी मंडराया खतरा!

0 187

Jyoti Maurya Manish Dubey: उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य अपने रिश्तों को लेकर काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। एसडीएम ज्योति मौर्य केस में अब सबसे बड़ा अपडेट सामने आया है। SDM ज्योति मौर्य से कथित रिश्ता रखने वाले महोबा में तैनात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है। डीजी होमगार्ड बी. के. मौर्य की सिफारिश के बाद मनीष दुबे को शासन ने सस्पेंड करने का आदेश दिया है। इसके अलावा कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया गया है। ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी का कमांडेंट मनीष दुबे के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। उन्होंने कहा था कि लखनऊ के एक होटल में उन्होंने ज्योति मौर्य और मनीष दुबे को रंगे हाथ पकड़ा था।

दो महीने अटकी मनीष दुबे की फाइल

डीआईजी होमगार्ड प्रयागराज ने इस मामले में जांच के आदेश दिए थे। उनकी रिपोर्ट के बाद डीजी होमगार्ड ने मनीष दुबे को सस्पेंड करने की सिफारिश की थी। बताया जा रहा है कि पिछले दो महीने डीजी होमगार्ड की सिफारिश की फाइल दबी रही थी। जिसके बाद कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने पिछले हफ्ते मनीष दुबे को सस्पेंड कर विभागीय कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। मंत्री धर्मवीर प्रजापति के आदेश के बाद कमांडेंट मनीष दुबे को सस्पेंड किया गया है और विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें…’अनन्या पांडे ने धनतेरस पर अपनी कमाई से खरीदा नया घर, शेयर की तस्वीरें

मुझे खलनायक बनाया गया …’

Related News
1 of 1,813

पीसीएस अधिकारी एसडीएम ज्योति मौर्य ने कथित तौर पर दिल्ली हाई कोर्ट को बताया है कि उनके खिलाफ प्रकाशित अपमानजनक सामग्री के कारण उन्हें लोगों की नजरों में खलनायक बना दिया गया है।ज्योति मौर्य ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसमें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से उनके निजी जीवन से जुड़ी फर्जी खबरों और ऑडियो वीडियो को हटाने की मांग की गई थी। हाई कोर्ट ने उनकी याचिका पर केंद्र सरकार समेत अन्य पक्षों को नोटिस जारी कर एक हफ्ते में जवाब मांगा था।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दिल्ली हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए उन्होंने कहा कि फर्जी कंटेंट उनके सामाजिक जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव डाल रहा है। समाज में उनकी छवि खराब हो रही है। सोशल मीडिया पर उन्हें विलेन की तरह पेश किया जा रहा है। यह उनके मौलिक अधिकारों का हनन है।इतना ही नहीं ज्योति ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी खबरों को न्यूज चैनल या किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने पर रोक लगाने का निर्देश देने की भी मांग की है।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...