भारतीय टीम की युवा खिलाड़ी पहुंची इंग्लैंड, जानिए कब, कहां होगा T20 मैच

भारत की सीनियर टीम इंग्लैंड के खिलाफ 1 से 5 जुलाई तक टेस्ट मैच कल से यानी एक जुलाई से खेला जाएगा।

भारत की सीनियर टीम इंग्लैंड के खिलाफ 1 से 5 जुलाई तक टेस्ट मैच कल से यानी एक जुलाई से खेला जाएगा। दूसरी तरफ भारतीय टीम की युवा खिलाड़ी भी लंदन पहुंच गई है। जहां उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। हाल ही में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने आयरलैंड को 2-0 से T20 इंटरनेशनल में करारी शिकस्त दी है। तो अब वहीं टीम इंग्लैंड के खिलाफ धूम मचाने के लिए लंदन पहुंच चुके है।

भारत की युवा टीम पहुंची लंदन:

बता दें कि भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर ये जानकारी दिए वो आयरलैंड से सीधा लंदन पहुंच चुके हैं। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की थी और फैंस को बताया था कि वह लंदन में धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है।

ऐसी होगी भारत की प्लेइंग-11

वहीं इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अभी तक भारतीय टीम का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन इस सीरीज में वही टीम उतरेगी जो आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की सीरीज में थी। वहीं टीम की कप्तानी युवा खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी जा सकती है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपनी टीम को आयरलैंड के खिलाफ जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। ऐसे में उनकी लय को देखते हुए उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 का कप्तान बनाया जा सकता है। वहीं इस सीरीज में टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को आराम मिल सकता है।

ऐसा होगा मैच का शेड्यूल:

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज 7 जुलाई से शुरू होने वाली है। फिर दूसरा मैच 9 जुलाई को खेला जाएगा। तीसरा मैच 10 जुलाई को होगा। इससे पहले भारत को 1 से 5 जुलाई तक टेस्ट मैच खेलना है। तीन मैचों की वनडे सीरीज भी T20 सीरीज के बाद खेली जाएगी।

 

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket newshardik pandyaIndia Vs EnglandIndia vs England T20IIndia vs Irelandindian cricket teamIndian Cricketersports newsUmran MalikYuzvendra Chahal
Comments (0)
Add Comment