किडनैपर की गर्लफ्रेंड बन जांबाज महिला पुलिस अफसर ने बचाई मासूम की जान

प्रेम की सनक ने एक युवक को इतना पागल कर दिया कि वह जुर्म करने पर उतारू हो गया। लेकिन पुलिस भी सनकी प्रेमी (किडनैपर) से दो कदम आगे निकली। दरअसल, बीते दिनों एक मासूम बच्चे का अपहरण हो गया था। वहीं आरोपी का पता लगाने के महिला पुलिस अधिकारी ने खुद आरोपी की प्रेमिका बन वारदात का खुलासा किया।

ये भी पढ़ें..हाथ में बंदूक की गोली लेकर पैदा हुआ बच्चा, डॉक्टरों के उड़े होश, महिला ने पुलिस को बताया….

प्रेमिका की मौसी के बेटे का किया अपहरण

मिली जानकारी के मुताबिक सनकी प्रेमी ने घटना को इसलिए अंजाम दिया था क्योंकि उसकी प्रेमिका उसे छोड़ कर किसी और के साथ चली गई थी। इससे गुस्साए युवक ने प्रेमिका की मौसी के बेटे का अपहरण कर लिया साथ ही बच्चे की मां को फोन कर अपनी प्रेमिका को भेजने के लिए बोला।

किडनैपर की गर्लफ्रेंड बनी अफसर…

वहीं अपहरण की इस वारदात को सुलझाने के लिए महिला पुलिस अफसर ने किडनैपर से उसकी गर्लफ्रेंड बन कर बात की और लोकेशन ट्रेस कर बच्चे को बरामद करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि यह पूरी घटना मध्य्प्रदेश के इंदौर के चंदन नगर इलाके की है।

टीम को मिला इनाम

उधर एसपी पश्चिम महेशचंद्र जैन ने पूरी घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को नकद इनाम दिया है। वहीं, सीएसपी सौम्या जैन के आइडिए की तारीफ भी की है। साथ ही प्रशस्ति पत्र देने के लिए कहा है।

बताया जाता है कि आरोपी का जिस महिला से संबंध था, वो अपने पति को छोड़ चुकी है। पति के छोड़ने के बाद वह आरोपी दीपक के साथ रह रही थी। आरोपी से झगड़े के बाद वह उसे छोड़ कर किसी और के साथ चली गई थी। उसके बाद आरोपी ने यह कदम उठाया था।

ये भी पढ़ें..JDU कार्यकर्ता की गला रेतकर हत्या, खुद कटी गर्दन लेकर पहुंचा थाने और फिर…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

balrampur policebreaking newspolice media newspoliceman line attackupdated news latest news of police media newsbalrampurयोगी राज में अब सुनाई देगी यूपी पुलिस की 'शेरनी दस्ते' की दहाड़
Comments (0)
Add Comment