हाथ में बंदूक की गोली लेकर पैदा हुआ बच्चा, डॉक्टरों के उड़े होश, महिला ने पुलिस को बताया….

अपने कई अजीबो-गरीब घटनाओं के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि एक बच्चा मां के पेट से बंदूक की गोली लेकर पैदा हुआ हो। जी हां आज हम आपको एक ऐसी ही सच्ची घटना से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिसे जानकर हर कोई हैरान है।

यहां तक कि डॉक्टर भी बच्चे के जन्म के बाद से होश उड़े हुए। वहीं यह खबर जिले में आग की तरह फैल चुकी है।

ये भी पढ़ें..JDU कार्यकर्ता की गला रेतकर हत्या, खुद कटी गर्दन लेकर पहुंचा थाने और फिर…

पेट से बाहर आते ही हाथ में थी गोली…

दरअसल मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का जहां कुछ दिन पहले एक निजी अस्पताल में एक गर्भवती महिला बच्चा डिलीवरी करवाने के लिए आई हालांकि महिला की डिलीवरी नोरमल नहीं हो कसी।

जिसके बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन से बच्चे को बाहर निकाला। डिलीवरी सही त​रह से करवाने के बाद जब डॉक्टरों की नजर बच्चे के हाथ पर गई तो डॉक्टर भी हैरानी में पड़ गये। डॉक्टरों ने देखा कि बच्चे की मुट्ठी में एक बंदूक की गोली है।

बच्चे की मां ने पुलिस को बताया…

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे की मां से पूछताछ की तो महिला का कहना है कि उसका किसी भी क्रिमिनल बैकग्राउंड के व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है। ऐसे में यह गोली कहां से आई यह वाक्य ही हैरान कर देने वाला है। इस बच्चे की डिलीवरी कराने वाले डॉक्टर को कहना है कि इस अस्पताल के ही नहीं बल्कि मेरी जिंदगी में मेरे साथ पहला केस है।

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

ajab gajab newsajab gazab newsduniya ajab gajabduniya ajab-gajab newsmother dose not feed his new born babynew born babynew born baby bodynew born baby foundnew born baby news
Comments (0)
Add Comment