महाराष्ट्र में संदिग्ध नाव पर मिला AK 47 समेत कई हथियार, आतंकी हमला होने की आशंका!

महाराष्ट्र के रायगढ़ के समुद्र तट पर संदिग्ध नाव में AK-47 राइफलें और गोलियां और विस्फोटक मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है।

महाराष्ट्र के रायगढ़ के समुद्र तट पर संदिग्ध नाव में AK-47 राइफलें और गोलियां और विस्फोटक मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस ने इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया है और साथ ही सर्च ऑपरेशन भी चलाया है। इसके अलावा पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि हथियारों को लेकर आ रही नाव पर क्या किसी संदिग्ध को देखा गया है। बता दें कि अभी तक के शुरुआती जांच में किसी आतंकी ऐंगल की बात सामने नहीं आई है। लेकिन मुंबई और पुणे में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है जो रायगढ़ के पास ही स्थित हैं।

हथियार मिलने से पुलिस अलर्ट:

बता दें कि रायगढ़ में हथियारों का जखीरा मिलने के बाद एकनाथ शिंदे सरकार का बयान सामने आया है। उनके मंत्री दीपक केसरकर ने कहा है कि ये गंभीर मसला है और मामले में जांच शुरू कर दी गई है। वहीं पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां छानबीन में जुटी हैं। दरअसल, महाराष्ट्र और मुंबई में समुद्र के रास्ते आतंकी साजिश का पहले भी अलर्ट आता रहा है। ऐसे में इस घटना को सामान्य तौर पर नहीं लिया जा सकता। साथ ही सोचने वाली बता है कि यह किसी बड़े आतंकी हमले की तैयारी तो नहीं।

स्थानीय लोगों ने नाव देखकर बुलाई पुलिस:

जानकारी के मुताबिक मौके से कुल दो बोट मिली हैं। पहला श्रीवर्धन तहसील के हरिहरेश्वर बीच पर और दूसरा भरण खोल के किनारे पर मिली। इनमें से हरिहरेश्वर बीच पर मिली बोट में तीन AK-47 राइफल मिली हैं। वहीं दूसरी बोट में लाइफ जैकेट और कुछ डॉक्यूमेंट मिले हैं। बता दें कि इस बरामदगी के बाद पुलिस ने जिले में अलर्ट जारी कर दिया है। हालांकि बोट में कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था। लेकिन 1993 मुंबई ब्लास्ट और 26 /11 आतंकी हमले को ध्यान में रखते हुए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है और जांच की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

boat ak47 ammunition newsMaharashtra AK-47 on Boatmaharashtra newsMumbai 26/11 Attack NewsRaigad ammunition on boatRaigad Boat AK-47 NewsRaigad Boat NewsRaigad Police NewsRaigarh AK-47 recoveredनाव पर एके-47महाराष्ट्र न्यूजरायगढ़ न्यूजरायगढ़ समाचार
Comments (0)
Add Comment