जब बीच मैदान पर ही रोने लगे विराट, जानें किस वजह से कोहली के निकले आंसू

क्रिकेट जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाले किंग कोहली भले ही आज अपनी उस फॉर्म में नही लौट पा रहे हैं।

क्रिकेट जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाले किंग कोहली भले ही आज अपनी उस फॉर्म में नही लौट पा रहे हैं। लेकिन क्रिकेट जगत में किंग कोहली का अभी भी एक खास रूतबा है। एक समय था जब विराट मैदान पर गेंदबाजों के आंसू निकाल देते थे। वहीं विराट कोहली ने अब तक जिस फॉर्म में बल्लेबाजी करते हुए रन बनाए हैं उसका गवाह पूरा क्रिकेट जगत है। ऐसे ही नहीं पूरी दुनिया किंग कोहली की फैन है।

बीच मैदान पर ही विराट हुए भावुक:

बता दें कि विराट कोहली ने अपने बल्ले की आग से गेंदबाजों को तो कई बार रूलाया है।  लेकिन एक बार ऐसा नजारा देखने को मिला जब बीच मैदान पर ही खुद विराट कोहली के आंसू निकल आए। विराट कैमरे के सामने ही फफक-फफक कर बच्चों की तरह रोते हुए दिखायी दिए थे। दरअसल, यह बिलकुल सही है कि एक बार विराट भारत की स्थिति को देखकर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए थे और उनकी आंखों से आंसू निकल आए।

इस वजह से विराट के निकले थे आंसू:

दरअसल साल 2012 में भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टी20 विश्व कप में सुपर-8 के मुकाबले में 1 रन से करीबी जीत तो मिली थी।  लेकिन भारतीय टीम को सेमीफाइनल से बाहर होना पड़ा था। क्योंकि भारत को इस मैच में अच्छी और बड़ी जीत की जरूरत थी। उस दौरान विश्व कप में भारत ने ग्रुप दौर में शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन सुपर-8 का सफर इतना आसान नहीं था।  क्योंकि भारत को वेस्टइंडीज से मिली हार की वजह से रनरेट में काफी नुकसान हुआ था। वहीं अगले मैच में दक्षिण अफ्रीका को भारत ने हरा दिया था।  उस टूर्नामेंट से बाहर होने पर विराट कोहली काफी ज्यादा भावुक हो गए और बीच मैदान पर ही इस तरह भावुक हुए कि कई फैंस भी रोने लग गए थे।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

2012 T20WCindian cricket teamLegend Batsmanvirat kohliटी20 विश्व कप 2012भारतीय क्रिकेट टीमभावुक हुए थे कोहलीविराट कोहली
Comments (0)
Add Comment