शादी से पहले अचानक खुला राज, छोटे भाई को करनी पड़ी बड़े भाई की दुल्हनियां से शादी…

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक शादी दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां शादी के पहले ऐसा ड्राम देखने को मिला कि बड़े भाई की दुल्हनिया से छोटे भाई को शादी करनी पड़ी।

ये भी पढ़ें..कोहरे की चादर में लिपटा उत्तर प्रदेश, सड़कों पर धीमी हुई रफ्तार

दरअसल, बड़े भाई का रिश्ता एक लड़की के साथ तय हुआ था। इन दोनों की शादी की तारीख भी तय हो गई थी, लेक‍िन जिस दिन बारात जानी थी, उससे चंद घंटे पहले ही दूल्हे की प्रेमिका सामने आ गई। इसके बाद उसने खुद को युवक की पत्‍नी बताया और हंगामा खड़ा कर बारात रुकवा दी, इसके बाद कहानी में नया ट्विस्ट आया और दोनों पक्षों के लोगों की सहमति पर युवक के छोटे भाई की बारात बड़े भाई की दुल्हन के पास भेजनी पड़ी।

छोटे भाई ने की बड़े भाई से शादी…

फिर छोटा भाई धूमधाम के साथ बड़े भाई की मंगेतर को ब्याह करके ले आया। दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपित युवक को शांतिभंग में जेल भेज दिया। अमरोहा के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव में यह घटना सामने आने के बाद इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस गांव के युवक का रिश्ता मुरादाबाद जिले के एक गांव में तय हुआ था।

शादी के दिन धमक पड़ी प्रेमिका…

इस लड़के की बारात सोमवार को जानी थी, बारात जाने से पहले एक युवती थाने पहुंची और खुद को युवक की पत्नी बताते हुए उसने शादी पर रोक लगाने की मांग की। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और युवक को थाने ले आई, थाने में पता चला कि युवती उस युवक की प्रेमिका है और सप्ताहभर पहले ही दोनों पक्षों में समझौता हुआ है, इसके बाद भी युवती फिर से हंगामा करने पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

girlfriend stops marriagehindi newsUP News HindiUP न्यूज हिन्दीyounger brother gets marriedyounger brother marries big brother's brideछोटे भाई ने की शादीप्रेमिका ने रुकवाई शादीहिन्दी न्यूज
Comments (0)
Add Comment