यूपीः खिलाड़ियों को टॉयलेट में परोसा गया खाना, Video वायरल..

यूपी के सहारनपुर जिले में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के डॉ. भीमराव स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ियों को टॉयलेट के अंदर बना खाना बनाया गया। यही भोजन टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे तकरीबन 200 खिलाड़ियों को परोसा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियों में महिला खिलाड़ी शौचालय से खाना ले जाते हुए भी दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं खिलाड़ियों ने दावा किया कि उन्हें आधा पका खाना परोसा जा रहा था, जो जगह की कमी के कारण शौचालय में रखा गया था।

ये भी पढ़ें..Lucknow: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मुकाबले आज से, तीन दिन बदला रहेगा शहर का यातायात

खेल अधिकारी निलम्बित

उधर खिलाड़ियों को शौचालय में रखे हुए खाने को परोसे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद जिला खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को निलंबित कर दिया गया है। अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने बताया कि अनिमेष सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। राज्य सरकार ने एडीएम वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्रा को घटना की जांच करने का निर्देश दिया है। खिलाड़ियों ने दावा किया कि उन्हें आधा पका खाना परोसा जा रहा था, जो जगह की कमी के कारण शौचालय में रखा गया था। खेल निदेशालय ने घटना पर जिलाधिकारी से जवाब मांगा है।

टॉयलेट के अंदर रखी गई थी पूड़ी

तीन दिवसीय सब-जूनियर गर्ल्स कबड्डी कॉम्पिटिशन के पहले दिन 16 सितम्बर को खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन में आधा पका चावल परोसा गया था, जब खिलाड़ियों ने अधपके चावल के बारे में शिकायत की, तो रसोइए ने चावल की प्लेट उठाकर शौचालय के अंदर रख दी। शौचालय के अंदर फर्श पर कागज बिछाकर पूड़ी रखी हुई थी। कई खिलाड़ियों ने वह पूड़ी खाने से इनकार कर दिया और लंच में सिर्फ सब्जियां और सलाद खाया।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय की देख-रेख में यूपी कबड्डी संघ के द्वारा राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिकाओं की प्रतियोगिता डॉ. भीमराव आंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम करवाई जा रही है। जिसमें 16 मंडलों और एक खेल छात्रावास की कुल 17 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। जिसकी मेजबानी की जिम्मेदारी सहारनपुर को दी गई।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

food served in toiletkabaddisaharanpurSportsuttar pradeshउत्तर प्रदेशकबड्डीखानाखिलाड़ीटॉयलेट में परोसा गया खानासहारनपुरसहारनपुर में खिलाड़ियों को टॉयलेट में परोसा खाना
Comments (0)
Add Comment