दर्दनाकः हादसे का शिकार हुई पुलिसकर्मियों की कार, सिपाही की मौत…

प्रेमी के साथ फरार महिला की तलाश में गुजरात जा रही थी यूपी पुलिस...हादसे सिपाही की मौत दो अन्य पुलिसकर्मी घायल...

एक महिला की खोजबीन में गुजरात जा रही यूपी पुलिसकर्मियों की कार शुक्रवार रात एक हादसे (accident) का शिकार हो गई। इस हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई जबकि महिला सिपाही समेत उनके अन्य साथी घायल हो गए।

ये भी पढ़ें..युवती ने दरोगा पर लगाया अश्लील मैसेज भेजने का आरोप, वीडियो वायरल…

महिला की खोजबीन में जा रही थी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के नरहरपुर गांव की एक महिला बीते आठ महीनों से अपने प्रेमी के साथ फरार है। पति समेत अन्य परिजनों ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर महिला की खोजबीन की मांग की थी। महिला की लोकेशन गुजरात मिलने से कोतवाली की टीम उसे बरामद करने के लिए गुजरात निकली थी।

2 पुलिसकर्मी घायल…

गुजरात जाते वक्त मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में पुलिस टीम की कार दुर्घटना (accident) का शिकार हो गई । इस हादसे में सिपाही राजीव चंदेल की मौत हो गई, जबकि अपराध निरीक्षक राजा भैया व महिला सिपाही सोनिया गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, कार में बैठे महिला दो परिजन सुरक्षित हैं। घायलों को शाजापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिपाही परियर चौकी में तैनात था।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…

accidentaccident in mpAccident in UPKanpur News in HindiLatest Kanpur News in Hindiroad accidentUP policeमध्य प्रदेश में हादसायूपी पुलिसयूपी पुलिस के सिपाही की मौतसड़का हादसासिपाही की मौत
Comments (0)
Add Comment