मासूम की गैंगरेप के बाद हैवानों ने फोड़ दीं आंखें, काट डाली जीभ, SP का चौंकाने वाला बयान..

गन्ने के खेत मे मिला था बच्ची का शव

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक दिल दहलाने देने वाली घटना ने सबसो झंझकोर कर रख दिया. दरिंदों ने मासूम बच्ची के साथ हैवानियत (rape) की सारी हदें पार कर डाली.मामला ईसानगर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव का है, जहां 13 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप (rape) और फिर बेहद विभत्स तरीके से हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें..हुक्काबार के नाम पर परोसी जा रही थी अश्लीलता, पुलिस ने 50 को दबोचा

शौच के लिए गई थी मासूम…

बता दें कि 14 अगस्त को दिन में 2 बजे घर से 13 वर्षीय ये लड़की शौच को गई थी. देर शाम तक लड़की जब घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने लड़की की खोजबीन शुरू की. खोजबीन करने पर जब लड़की नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जब लड़की को खोजा तो देर शाम लड़की का शव एक गन्ने के खेत मे मिला. शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया.

परिजनों का आरोप है कि लड़की से गैंगरेप (rape) के बाद हैवानों ने उसकी आंखें फोड़ दीं, उसकी जीभ काट डाली और फिर गला घोंटकर मार डाला. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं पुलिस ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है. हालांकि इस रिपोर्ट में आंख फोड़ने और जीभ काटने की बात नहीं है.

एसपी ने दिया ये बयान

एसपी खीरी सतेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है तो उसी आधार पर मुकदमे में बलात्कार की धारा में तामीम कर दोषियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जा रही है. एसपी ने बताया कि लड़की की आंखें नहीं फोड़ी गई हैं. गन्ने की बधाई लगने से आंखों में घाव हो गया है. मामले में दोषियों खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें..7 साल की बच्ची के साथ रिटायर्ड दरोगा ने की हैवानिय की सारी हदे पार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

lakhimpur kheri crime newsLakhimpur Kheri newslakhimpur kheri rape and murder caselakhimpur kheri sp satyendra kumar on rape and murder caseरेप
Comments (0)
Add Comment