7 साल की बच्ची के साथ रिटायर्ड दरोगा ने की हैवानियत की सारी हदे पार

पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है

रिटायर्ड दरोगा ने मानवता को शर्मसार करते हुए एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदे पार कर. रिटारय दरोगा ने प्रसाद देने के बाहर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.घटना का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और पिता को पूरी बात बताई.

वहीं पिता की तहरीर पर रिटायर्ड दरोगा के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें..तीन युवकों ने की आत्महत्या, विशेषज्ञों ने बताई ऐसी वजह कि…

प्रसाद देने के बहाने किया रेप

बता दें कि मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां निवासी किसान के 2 पुत्र और 2 पुत्रियां हैं. अगस्त, 2017 में पुलिस उप निरीक्षक से रिटायर हुए गांव के ही जंडेल सिंह का मकान उसके खेतों के पास ही स्थित है. मकान के बाहर ही उसकी दुकानें बनी हैं. किसान की 7 वर्षीय पुत्री खेतों से अपने घर अकेली आ रही थी. आरोप है कि तभी रिटायर्ड दरोगा ने बच्ची को प्रसाद देने के बहाने अपने पास बुलाया और खाली पड़ी एक दुकान में शटर बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला.

बच्ची की हालत गंभीर सैफई रेफर..

वहीं किसी तरह आरोपित की चंगुल से छूटकर गंभीर अवस्था में घर पहुंची बच्ची ने अपनी आपबीती बताई. इसके बाद पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मासूम को सीएससी अजीतमल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए सैफई रेफर कर दिया है.

उधर इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता को उपचार के लिए ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें..बलात्कारी बोला-पुलिस की गोली से नहीं मरना चाहता, और फिर…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Auraiya Newsअपराधऔरैय में बच्ची से रेपदुष्कर्मयूपी की लेटेस्ट खबरेंयूपी में रेप की घटनाएंरिटायर दरोगी ने किया रेपरेपहैवानियत
Comments (0)
Add Comment