अमेठी में दर्दनाक हादसाः 35 बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, मची चीख-पुकार

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में वक्त बच्चों की चीख-पुकार मच गई जब एक निजी स्कूल बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद सड़क किनारे पलट गई. हादसे में 12 से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं. वहीं बच्चों की चीखें सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह बच्चों को निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया , जहां सभी का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें..शाहिद कपूर ने कपड़े पहनते समय बनाया पत्नी का VIDEO, हुआ वायरल, लोग बोले- शर्म…

बस में करीब 35 बच्चे बैठे थे

बता दें कि यह हादसा अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कुशीताली गांव में हुआ है. यहां इंडस्ट्रियल एरिया टिकरिया स्थित दयाराम मेमोरियल स्कूल की बस अमेठी कस्बे की तरफ से बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ जा रही थी. तभी कुशीताली के पास बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर सड़क किनारे पलट गई. हादसे के वक्त बस में 35 से ज्यादा बच्चे बैठे थे. तेज आवाज और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों को बस से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. घायलों में 6 से 15 वर्ष के 15 बच्चे शामिल हैं, जिनमें कुछ के हाथ टूटे हैं, जबकि कुछ के सिर में चोटें आई हैं.

सभी बच्चों को हो रहा इलाज

स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना बड़ी तेजी से इलाके में फैली. इसके बाद हड़बड़ाए हुए माता-पिता और अभिभावक भी जिला अस्पताल पहुंचने लगे. हादसे की सूचना मिलते ही अमेठी के जिलाधिकारी अरुण कुमार भी जिला अस्पताल पहुंच गए. डीएम ने बच्चों के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए बेहतर उपचार का निर्देश दिया. एक साथ 15 घायल बच्चों के अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सक डॉ. पीतांबर कनौजिया और डॉ. नीरज वर्मा ने घायल छात्रों का इलाज किया. घायल बच्चों के एक्स-रे व सीटी स्क्रैन समेत अन्य जांच कराई गई. आवश्यक उपचार और दवा देने के बाद बच्चों को घर भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amethi News अमेठी समाचारbus full of children overturned बच्चों से भरी बस पलटीSchool bus accident in Amethi अमेठी में स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्तUttar Pradesh News उत्तर प्रदेश समाचारअमेठी न्यूजसड़क हादसास्कूल बस पलटीस्कूली बस
Comments (0)
Add Comment