Chandramukhi 2 Trailer: चंद्रमुखी 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, कंगना का डरावना लुक आया सामने

Chandramukhi 2 Trailer out- मुंबईः बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत आज किसी पहचान की महोताज नहीं है। कंगना रनौत जल्द ही एक नया धमाका लेकर दर्शकों के सामने आएंगी। दरअसल हम कर रहें हैं कंगना रनौत की फिल्म ‘चंद्रमुखी-2’ की। कंगना इस फिल्म के जरिए एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। वहीं इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में कंगना अपने दमदार परफॉर्मेंस व डरावने लुक से दर्शकों को हैरान करने वाली हैं।

फिल्म ‘चंद्रमुखी-2’ के हिंदी ट्रेलर (Chandramukhi 2 Trailer) में एक शख्स एक परिवार को 17 साल पहले की चंद्रमुखी की कहानी सुनाता नजर आ रहा है। इस ट्रेलर में कंगना रनौत की सिर्फ एक डरावनी झलक दिखाई गई है। इसके बाद कहानी की शुरुआत राघव लॉरेंस की एंट्री से होती है। राघव इस परिवार को चंद्रमुखी के चंगुल से बचाएगा। इस ट्रेलर में कंगना राजा वेत्तायन के दरबार में नर्तकी के रूप में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें..PM मोदी ने काशी को दी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की सौगात, कहां – जो खेलेगा, वही खिलेगा

दरअसल ‘चंद्रमुखी-2’ में अपने किरदार के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत की है। इसके लिए कंगना ने इंडियन क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग भी ली है। ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस फिल्म के लिए उत्सुक हैं। ‘चंद्रमुखी-2’ का हिंदी ट्रेलर लॉन्च होते ही फैंस ने इस पर रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, राघव जिस हॉरर फिल्म में हैं, वह फिल्म बेहतरीन है। इसके अलावा, कंगना का बेहतरीन कॉम्बिनेशन हिट होना तय है। दूसरे ने लिखा, यह ट्रेलर बहुत शानदार है, फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते।

 

डरावने रोल में नजर आएंगी कंगना

 

गौरतलब है कि कंगना रनौत पहली बार बड़े पर्दे पर इतने डरावने किरदार में नजर आएंगी। कंगना रनौत की हॉरर फिल्म ‘चंद्रमुखी-2’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि यह फिल्म पहले 15 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में कंगना को एक अलग अवतार में देखने के लिए हर कोई उत्सुक है। इसके साथ ही कंगना रनौत की फिल्म ‘फुकरे-3’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि किस फिल्म को दर्शकों का रिस्पॉन्स मिलता है।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

chandramukhi 2 chandramukhi 2 trailerChandramukhi 2 TrailerChandramukhi 2 Trailer outChandramukhi 2 Trailer releaseKangana Ranautkangana ranaut filmkangana ranaut upcoming film
Comments (0)
Add Comment