देश के तीन प्रमुख संगठन उठाएंगे पत्रकारों की आवाज़

IFWJ,NUJ(I),WJI,UPJA,DJA के देश भर के सैकड़ों पत्रकार साथी एक साथ शामिल हुए.

राष्ट्रीय वेबीनार में उत्तर प्रदेश,मध्य प्रदेश, दिल्ली,राजस्थान सहित अन्य प्रांतों से पत्रकार जुड़कर पत्रकारिता जगत में हो रही समस्याओं के निराकरण के लिए चर्चा किए.

यह भी पढ़ें-कटहल तोड़ने के विवाद में चटकी लाठियां, कई घायल

कार्यक्रम की शुरूआत में दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में पत्रकार तरुण सिसोदिया की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत पर मौन रहकर श्रंद्धाजलि अर्पित किया गया.

जिसके उपरांत NUJ (i) के राष्ट्रीय महासचिव सुरेश शर्मा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी संगठनों को साथ आना होगा जिसकी पहल वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव नरेंद्र भंडारी जी ने कर दिखाया है. नरेंद्र भंडारी जी बार बार मुद्दा उठाते हैं कि पत्रकारों की नौकरियां में छठनि किया जा रहा है इसको रोकना पड़ेगा.

...तभी आने वाले समय में पत्रकारों का कल्याण होगा-

वेबीनार को संबोधित करते हुए वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप चौधरी जी ने कहा कि जब से wji संगठन का लक्ष्य गांव से जुड़ा हुआ पत्रकार साथी तक सभी सुविधाए मिले.

सामाजिक, आर्थिक, सुरक्षा, की जिम्मेदारी हम सभी संगठनों की है ऐसे बाते वेविनार को संबोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार अनूप चौधरी ने किया. सभा की अध्यक्षता अंतर्राष्टरीय पत्रकार केएन गुप्ता जी ने किया, अपने सुझाव से सभी साथियों का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि सभी संगठनों को एक होना ही नरेंद्र भंडारी जी की सफलता एवम् पत्रकारों का कल्याण होगा.

countryjournalistmajor organizationsnational webinarreportersvoice of journalistsअनूप चौधरीराष्ट्रीय अध्यक्षराष्ट्रीय वेबीनारवर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया
Comments (0)
Add Comment