ऋषभ पंत की वजह से जल्द ले सकता है ये खिलाड़ी संन्यास , जानिए चौंका देने वाला नाम

भारतीय टीम में मात्र 24 साल का ये खिलाड़ी बहुत ही कम समय में तीनों फार्मेट में अपनी जगह बना चुका है।

भारतीय टीम में मात्र 24 साल का ये खिलाड़ी बहुत ही कम समय में तीनों फार्मेट में अपनी जगह बना चुका है। यहां हम बात  कर रहे हैं ऋषभ पंत कि जिन्होंने भारतीय टीम में बल्लेबाज और विकेटकीपर के तौर पर क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आपको बता दें कि पंत की वजह से भारतीय टीम में कई युवा विकेटकीपर का करियर पूरी तरह से खत्म होता नजर आ रहा है। दूसरी तरह एक ऐसा भी विकेटकीपर है जिसका करियर लगभग खत्म होने की कगार पर है और वो कभी भी क्रिकेट से  संन्यास ले सकता है।

पंत की वजह से तबाह हुआ इस खिलाड़ी का करियर:

भारतीय टीम में लंबे समय तक के लिए एक विकेटकीपर के तौर पर युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी जगह पक्की कर ली है। वही पंत की वजह से एक बेहतरीन खिलाड़ी का करियर पूरी तरह से खत्म होने की ओर है। वह खिलाड़ी कोई और नहीं ऋद्धिमान साहा है। जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। बता दें कि धोनी के क्रिकेट से रिटायर होने के बाद से साहा लगातार टीम में विकेटकीपर के तौर पर खेलते थे। लेकिन अब पंत की वजह से इस खिलाड़ी का करियर पूरी तरह से खत्म हो गया।

साहा को साउथ अफ्रीका दौरे पर मौका मिलना मुश्किल:

साउथ अफ्रीका दौरे पर ऋद्धिमान साहा को टीम में मौका मिल पाना बहुत मुश्किल है। क्योंकि पंत की टीम में वापसी हो चुकी है। दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले थे लेकिन उस वक्त पंत को रेस्ट दिया गया था। इस वजह से साहा को टीम में ख्गेलने का मौका मिला था, जहां उन्होंने शानदार पारी खेली थी। बता दें कि साहा इस वक्त 36 साल के हो चुके हैं। इस उम्र में काफी क्रिकेटर रिटायरमेंट लेने का मन बना लेते हैं। ऐसे में हो सकता है साहा जल्द ही क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें.. राहुल के वजह से इन खिलाड़ियों का बर्बाद हुआ करियर , कभी झटके में बदल देते थे मैच

ये भी पढ़ें.. महिला के साथ 8 महीने तक गैंगरेप कर 2 लाख में बेचा…..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Indian teamPantRishabhRishabh pantSahasaha career endteam indiaWriddhimanWriddhiman SahaWriddhiman Saha career end
Comments (0)
Add Comment