डिप्टी CM तेजस्वी यादव बने पिता, पत्नी राजश्री ने दिया बेटी को जन्म

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं (Tejashwi Yadav ). सोमवार को उन्हें पुत्री रत्न की प्राप्ति हुई है, जिसके बाद लालू परिवार में खुशियों का माहौल है. तेजस्वी ने इसे ईश्वर का उपहार बताया और ट्विटर के जरिये तस्वीर शेयर करते हुये अपने पिता बनने की जानकारी दी.

नवरात्रि के मौके पर लालू-राबड़ी के घर पोती के आगमन से परिवार में खुशियों का माहौल है. परिवार के सभी सदस्य एक दूसरे को बधाई देने में लगे हैं. बता दें, आज सुबह तेजस्वी यादव और राजश्री को पुत्री रत्न की प्राप्ति हुई है. राजश्री कुछ दिन पहले हीअस्पताल भर्ती हुई थी जिसके बाद राबड़ी देवी पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुई थीं. आज राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत पूरा परिवार राजश्री के साथ अस्पताल मौजूद रहा.

ये भी पढ़ें..सांसदी के बाद अब राहुल गांधी से छिनेगा घर, बंगला खाली करने का नोटिस जारी

पुत्री के जन्म की खुशियां बांटते हुए तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर लिखा- ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. वहीं बहन रोहिणी आचार्य ने पोस्ट कर खुशी जताई है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पिता बनने के साथ ही सबसे पहले बहन रोहिणी आचार्य ने पुत्री को हाथ में लिए हुए तेजस्वी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे,मेरे घर में खुशियों का सदा यूँही वास रहे, मन सुख के सागर में गोते भरे,पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके।इसके बाद इस बात की जानकारी देते हुए की उतरी रत्न की प्राप्ति हुई है.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bihar Deputy CM Tejashwi Yadav became fatherbihar-newslalu prasad yadavPATNA NEWSTejashwi YadavTejashwi Yadav wife Alexis aka Rachel GodinhoTejashwi Yadav Wife RajshriTejashwi Yadav's wife gave birth to a daughterतेजस्वी यादव की पत्नी का नाम एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो
Comments (0)
Add Comment