तालिबानियों ने 100 नागरिकों को उतारा मौत के घाट, अब भी जमीन पर पड़ी हैं लाशें…

100 लोगों की हत्या से पूरा अफगानिस्तान दुखी...

अफगानिस्तान में कथित तौर पर 100 नागरिकों को मौत घाट उतार दिया गया। अफगानिस्तान के गृह मंत्रालय ने इन हत्याओं के लिए तालिबान (Taliban) को जिम्मेदार ठहराया है। इससे पहले खबर आई थी जिसमें बताया गया था कि तालिबान ने अफगानिस्तान के 90 प्रतिशत बॉर्डर इलाकों पर अपमा कब्जा कर लिया है। पिछले हफ्ते तालिबान ने स्पिन बोल्डर जिले पर भी हमला किया था।

ये भी पढ़ें..यूपी में सात IPS अफसरों के तबादला, चार जिलों के कप्तान भी बदले…

100 लोगों की हत्या से पूरा अफगानिस्तान दुखी

वहीं 100 लोगों की दर्दनाक मौत से पूरा अफगानिस्तान दुख में है। यही नहीं बताया जा रहा है कि 100 लोगों की लाशें अभी भी जमीन पर ही पड़ी है। तालिबान (Taliban) ने कब्जा करने के बाद नागरिकों के घरों को लूट लिया, वहां अपने झंडे फहराये और मासूमों को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि तालिबान ने इन मौतों की जिम्मेदारी नहीं ली है। उसने नागरिकों की हत्या में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते तालिबान ने स्पिन बोल्डक पर कब्जा कर लिया था और इसके जरिए तोड़फोड़ की थी। फ़्रांस 24 द्वारा जारी किए गए वीडियो फ़ुटेज में, तालिबान के कई सदस्यों को शहर में तोड़फोड़ करते, घरों को लूटते और सरकारी अधिकारियों के वाहनों को जब्त करते हुए देखा गया, जो इलाका छोड़कर भाग गए थे।

तालिबान के झंडे भी फहराए…

उन्हें बाजार में मोटरसाइकिल पर घूमते और उस इलाके को लूटते देखा गया जो पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत तक सीधी पहुंच मुहैया कराता है। उन्होंने एक घर में तालिबान (Taliban) के झंडे भी फहराए।

कंधार की प्रांतीय परिषद के एक सदस्य ने बताया कि अज्ञात बंदूकधारियों ने ईद से एक दिन पहले उसके दो बेटों को घर से निकाल दिया और फिर उनकी हत्या कर दी ।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

afghan national defenseafghanistanassassinationcivilian killingInternational Newstalibantaliban attacktaliban terroristWorld News in Hindiअफगान राष्ट्रीय रक्षाअफगानिस्तानतालिबानतालिबान आतंकवादीतालिबान हमलानगारिकों की हत्याहत्या
Comments (0)
Add Comment