पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका, चार लोगों की दर्दनाक मौत, कई गंभीर

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना में पटाखा फैक्ट्री में अचानक धमाका हो गया। विस्फोट इतना जोरदार था कि इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। विस्फोट की घटना में चार लोगों की मौत हो गयी। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पटाखा फैक्ट्री अवैध रूप से संचालित हो रही थी। विस्फोट होने के समय पटाखा फैक्ट्री में 11 लोग काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें..डेब्यू से पहले सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर IPL से बाहर

मिली जानकारी के अनुसार कैराना कस्बे में रजवाहे के किनारे पर स्थित पटाखा फैक्ट्री में शुक्रवार शाम को अचानक भीषण विस्फोट हो गया। फैक्ट्री में करीब दो दर्जन लोग काम करते थे, लेकिन शुक्रवार की वजह से करीब आधे लोग अवकाश पर थे। फैक्ट्री में 11 लोग ही काम पर आए थे। विस्फोट की आवास सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया।

मौके पर जब लोग पहुंचे तो वहां फैक्ट्री का मलबा बिखरा पड़ा था। घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। लोगों के मुताबिक घटनास्थल पर मृतकों के चीथड़े पड़े हुए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। डीएम जसजीत कौर और एसपी सूकीर्ति माधव ने घटनास्थल का मुआयना किया।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

explosionfirecracker factory explosionfour people killedlatest news of UPshamliShamli policeचार लोगों की मौतपटाखा फैक्ट्री धमाकायूपी की लेटेस्ट न्यूजविस्फोटशामलीशामली पुलिस
Comments (0)
Add Comment