हैवान पति लगातार पत्नी से बना रहा था अप्राकृतिक यौन संबंध, पीडिता ने बयां किया दर्द…

अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का विरोध करने पर पत्नी को पीटता था पति, मामला दर्ज...

प्रदेश में एक पति द्वारा अपनी ही पत्नी के साथ की गई घिनौनी करतूत का सनसनीखेज मामला सामने आया. जहां पति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए. वहीं पत्नी ने अपना दर्द बयां करते हुए फफक पड़ी.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड के साथ राहुल गांधी की फोटो आई सामने? जानें वायरल तस्वीर का सच…

हर रोज अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था पति

पत्नी का आरोप है कि विरोध करने पर पति ने न केवल उसको पीटा, बल्कि उसे घर से भी निकाल दिया. इस बात से दुखी पीड़ित पत्नी ने पुलिस को पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जहां पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा है.

मामला यूपी के शाहजहांपुर का है. यहां थाना चौक कोतवाली में पीड़ित पत्नी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पति लगातार अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता आ रहा है. जब इसका विरोध करते हैं तो वह उसे मारता पीटता है. इसी के चलते बीती रात भी उसके साथ एक बार फिर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का दबाव पति ने डाला जब पत्नी ने पति फरहान का विरोध किया तो उसने जमकर पीटा और घर से बाहर निकाल दिया.

थाने में की सिकायत…

इस मामले में पीड़ित पत्नी ने न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. वही पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है.

पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कार्रवाई की जा रही है पीडिता को मेडिकल के लिए भेजा गया. उसके पति की तलाश की जा रही है. मामले में उससे जुड़े लोगों से पूछताछ भी जाएगी.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

accuses husband of having unnatural sexcrimeUttar Pradesh newsअप्राकृतिक यौन संबंधउत्तर प्रदेश न्यूजक्राइम
Comments (0)
Add Comment