शाहिद के भाई ईशान संग लंच डेट पर गईं जाह्नवी कपूर, फोटो वायरल..

मनोेरंजन डेस्क — आज कल बॉलीवुड सितरो से ज्यादा उनके बच्चे सुर्खियों में रहते है.हाल ही में अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपकमिंग फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. वही एक और स्‍टार बेटी फिल्मी दुनिया में डेब्‍यू करने को तैयार है.

 

दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की, जो मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक में नजर आनेवाली हैं.इस फिल्‍म में वे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर संग नजर आने वाली हैं.आपको बता दें कि हालही में जाह्नवी और ईशान को बांद्रा में लंच डेट पर गए थे. जाह्नवी कपूर इस दौरान ब्‍लू कलर के फ्रिल ड्रेस में नजर आई. वे इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत और ग्‍लैमरस नजर आ रही थीं. वहीं ईशान कैजुअल लुक में नजर आये.इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन दोनो की खुब शेयर की जा रही है. 

बताया जा रहा है इन दोनो की फिल्‍म की शूटिंग मुंबई 1 दिसंबर से शुरू होगी. जाह्नवी भले ही इस फिल्‍म से बॉलीवड में डेब्‍यू करने जा रही हो, लेकिन ईशान ‘सैराट’ की रीमेक से पहले ‘बियोंड द क्लाउड्स’ में नजर आयेंगे. करण जौहर ने पहले ही ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक के राइट्स खरीद लिये थे. दरअसल 2016 में आई मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. 

Comments (0)
Add Comment