हिमेश रेशमिया करने जा रहे दूसरी शादी,तैयारिया शुरु

मनोरंजन डेस्क — लगभग 22 वर्ष के वैवाहिक जीवन के बाद अपनी पहली पत्नी कोमल को तलाक देकर अपनी प्रेमिका व टीवी अभिनेत्री सोनिया कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे अभिनेता, गायक व संगीतकार हिमेश रेशमिया जल्द ही दूसरी शादी करने जा रहे है इसकी तैयारिया भी जुट गए है.

 

वैसे तो हिमेश से दूसरी शादी को लेकर बता नहीं करते और यदि मीडिया वाले इस पर सवाल पूछ ले तो उन पर ही विफर पड़ते हैं. मगर हिमेश के अति नजदीकी सूत्रों का दावा है कि उन्होंने और सोनिया कपूर से 2018 की शुरूआत में शादी करने के लिए अभी से तैयारियां शुरु कर दी है.

हिमेश रेशमिया का उनकी पत्नी कोमल के साथ तलाक हो गया है.बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी 22 साल पुरानी शादी पर मुहर लगा दी. कोमल से हिमेश की शादी तब हुई थी जब वह 21 साल के थे. दोनों का एक बेटा भी है जिसकी कस्टडी कोर्ट ने कोमल को सौंपी है. दोनों के तलाक की वजह हिमेश का हिमेश एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर बताया जा रहा है. पिछले कई सालों से हिमेश अपनी वाइफ कोमल को छोड़कर सोनिया कपूर के साथ लिव इन में रह रहे है, और दोनों शादी करने वाले हैं.

वही तलाक को लेकर हिमेश और उनकी वाइफ कोमल का कहना है कि तलाक का फैसला किसी दबाव में नहीं लिया गया है. अलग होने के बाद भी दोनों एक दूसरे के परिवार का हिस्सा बने रहेंगे, साथ ही बेटे शिवम को दोनों ने साथ मिलकर पालने का फैसला किया है.

Comments (0)
Add Comment