‘संजू’ को मिली शानदार ओपनिंग,संजय दत्त के किरदार में रणबीर ने जीता फैंस का दिल

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म व संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ शुक्रवार को रिलीज हो गई। रणबीर कपूर के मुख्य किरदार वाली इस फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है। फिल्म समीक्षकों के साथ ही दर्शकों ने भी फिल्म की जमकर सराहना की है। 

बता दें कि इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने कड़ी मेहनत की है जो अब स्क्रीन पर दिख रही है। अभी तक जिसने भी फिल्म देखी वो बिना तारीफ किए रह नहीं पाया। फिल्म में संजय दत्त के पिता का किरदार निभा रहे परेश रावल ने उनका किरदार जिया है। फिल्म देखने के बाद ये पहचानना मुश्किल है कि नरगिस दत्त हैं या फिर मनीषा कोईराला।

फिल्म के बारे में इतना कुछ सुनकर हमने फैंस से रिव्यू जानने की कोशिश की। दर्शकों ने फिल्म को माइंडब्लोइंग यानी आश्चर्यचकित कर देने वाला बताया है। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई थी तब से दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार था। वैसे भी राजकुमार हिरानी की फिल्म से दर्शकों को जैसी उम्मीद रही है वो पूरी हो पाई है। फैंस ने इस फिल्म को रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म करार दिया है।

रणबीर के साथ-साथ अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, दिया मिर्जा की भूमिका भी निर्णायक है।फिल्म के सभी कालाकरों ने दिल जीता है। खासकर परेश रावल ने तो इस बात का अहसास भी नहीं होने दिया है कि वो सुनील दत्त नहीं परेश रावल हैं। इस फिल्म के जरिए फैंस को संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई राज जानने को मिलेंगे। वैसे तो अक्सर कहा जाता है कि संजय दत्त की जिंदगी एक खुली किताब है लेकिन राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी ने जिस तरह से फिल्म की पटकथा लिखी है वह काबिलेतारीफ है। 

Comments (0)
Add Comment