महिला पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, अफसर की गोद में बैठ किया डांस

महिला पुलिसकर्मी और सीनियर अधिकारी की शर्मनाक करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में महिला पुलिसकर्मी अधिकारी की गोद में बैठकर डांस करती हुई नजर आ रही है।

पुलिस के अभद्र व्यवहार की घटना आए दिन सोशल मीडिया के जरिए सामने आती रहती है। पुलिस को आम जनता के सामने ऐसा आचरण पेश करना होता है, जिससे किसी का भी कानून पर भरोसा कायम रहे। दरअसल, एक महिला पुलिसकर्मी और सीनियर अधिकारी की शर्मनाक करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में महिला पुलिसकर्मी अधिकारी की गोद में बैठकर डांस करती हुई नजर आ रही है।

महिला पुलिसकर्मी औऱ अधिकारी की अश्लील हरकत:

दरअसल, यह घटना न्यूयार्क का है। यहां कि एक महिला पुलिसकर्मी की अश्लील हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला पुलिसकर्मी और सीनियर अधिकारी किसी पार्टी में गए हुए थे। पार्टी में महिला पुलिसकर्मी नशे की हालत में कुर्सी पर बैठे अफसर की गोद में बैठकर डांस करने लगी।

बता दें कि वीडियो में दिख रहा अधिकारी न्यूयार्क सिटी के साउथ वेस्ट ब्रॉन्क्स के 44 प्रेसिंक्ट दल में कार्यरत हैं। वही वीडियो में जिस महिला पुलिसकर्मी के साथ अफसर नज़र आ रहा है। उस महिला पुलिसकर्मी ने इसी साल फोर्स जॉइन की है।

महिला पुलिसकर्मी के पिता ने बताई सच्चाई:

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद महिला पुलिसकर्मी के पिता का बयान सामने आया है। उसके पिता का कहना है कि सीनियर अधिकारी ने ऐसा करने के लिये मेरी बेटी पर दबाव बनाया होगा। वीडियो सामने आने के बाद से मेरी बेटी का रो-रो कर हालत गंभीर हो गई है। पिता ने बताया कि इस घटना से वह बहुत शर्मिंदा है और निराश हैं। वही महिला पुलिसकर्मी के पिता ने कहा कि वह अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे।

 

ये भी पढ़ें.. पाकिस्तान के स्टार स्पिनर पर लगा नाबालिग लड़की से रेप का आरोप, FIR दर्ज

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ajab gajab newsAjab Gajab News in Hindiamerica police lap danceFemale police lap danceFemale police lap dance videofemale police officer give married senior officer lap dancejunior cop lap dance with senior officer videolady cop vulgar dancelady police mini skirt lap dancenew york lap dance videoNew york police lap dancenypd lap dancePolice lap Dancepolice lap dance on officertrending NewsTrending News in Hindi Flight VideoTrending Videovideo viralviral newsViral News in Hindiviral videoViral Video in Hindiweird newsweird news hindiWeird News in hindiwoman lap dance with senior copZara HatkeZara Hatke News
Comments (0)
Add Comment