भाजपा में शामिल होते ही RPN सिंह के बदले अंदाज, कांग्रेस को लेकर कह दी बड़ी बात

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख का ऐलान हो चुका है।वही भाजपा ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख का ऐलान हो चुका है। इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों में दल बदल का सिलसिला जारी है। वही भाजपा ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। इसी बीच रतन जीत प्रताप नारायण सिंह नेता जो कांग्रेस पार्टी  के बेहद करीबी माने जाते हैं, उन्होंने आज यानी 25 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। दिल्ली पहुंचकर उन्होंने भाजपा मुख्यालय पर यूपी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।

RPN ने कांग्रेस को लेकर दिया ये बयान:

आरपीएन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कांग्रेस को उन्होंने कहा कि, अब पहले जैसी पार्टी नहीं रह गई है। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा यूपी में एक बार फिर से भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश देश का दिल है और जब प्रदेश तरक्की करेगा तप देश आगे बढ़ेगा।

इन बड़े नेताओं ने छोड़ा कांग्रेस का साथ:

आपको बता दें कि इस विधानसभा चुनाव से पहले भी कई बड़े नेताओं ने कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़ दिया था। इस लिस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया, जितिन प्रसाद, अदिति सिंह और कैप्टन अमरिंदर सिंह शामिल है। वही आरपीएन सिंह के कांग्रेस का साथ छोड़ने पर पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जो लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है वो बेहद मुश्किल है।

ऐसा रहा है RPN सिंह का राजनीतिक सफर:

आपको बता दें अब तक का आरपीएन सिंह का राजनीतिक सफर बहुत ही शानदार रहा है। वह यूपी के पडरौना राजघराने से आते हैं। इसके अलावा वह 2009 में पडरौना सीट से लोकसभा सांसद रह चुके हैं। इसके साथ ही वह यूपीए-2 सरकार में सड़क परिवहन, पेट्रोलियम और गृह राज्यमंत्री भी रह चुके हैं।

 

 

ये भी पढ़ें.. भाई की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते-करते थम गई युवक की सांसे, ड्रामा समझते रहे लोग, मातम में बदली खुशियां

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Kunwar RPN SinghPadrauna RPN SinghRatanjit Pratap Narayan SinghRPN Singh Joins BJPRPN Singh left CongressSwami Prasad MauryaUP Chunav 2022UP Election NewsUP Vidhansabha Chunav 2022
Comments (0)
Add Comment