एशिया कप में श्रीलंका से मिली हार पर रोहित ने दिया बड़ा बयान, जानें किसे ठहराया जिम्मेदार

एशिया कप सुपर-4 में खेले जा रहे मुकाबलों में भारतीय टीम को लगातार दो मैचों में मिली हार को लेकर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं।

एशिया कप सुपर-4 में खेले जा रहे मुकाबलों में भारतीय टीम को लगातार दो मैचों में मिली हार को लेकर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं। दरअसल, मंगलवार यानी कल रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को सुपर-फोर राउंड में श्रीलंका के हाथों 6 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। जिसके बाद से टीम में खिलाड़ियों के चयन को लेकर कई सवाल किए जा रहे हैं। इस पर कप्तान रोहित शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम 90 से 95 फीसदी तक तैयार है।

रोहित शर्मा ने टीम को लेकर किया खुलासा:

बता दें कि भारतीय टीम को एशिया कप सुपर चार में पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम से हार का सामना करना पड़ा। क्योंकि भारत के गेंदबाज क्रमशः 181 और 173 रन का बचाव नहीं कर पाए थे। जिसके बाद एशिया कप में खेलने के लिए चयनित हुए खिलाडियों को लेकर कई सवाल उठ रहे थे। जिसपर रोहित शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि,‘‘विश्वकप के लिए हमारी 90 से 95 प्रतिशत टीम तय है। उन्होंने कहा कि वह एशिया कप में कुछ प्रयोग करना चाहते थे और यह देखना चाहते थे कि चार विशेषज्ञ गेंदबाजों का उपयोग करने पर इसका परिणाम क्या होता है। रोहित ने कहा, ‘‘मैं हमेशा प्रयास करना चाहता हूं और यह देखना चाहता हूं कि अगर हम तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनरों के साथ खेलते हैं तो क्या होता है। इनमें तीसरा स्पिनर ऑलराउंडर होगा।

विश्वकप से पहले 90% टीम तैयार:

रोहित ने कहा कि, ‘मैं विश्वकप के लिए तैयार होना चाहता हूं जहां आप को कड़ी चुनौती का सामना करना होगा। जब आप विश्व कप जैसी प्रतियोगिता में खेलने के लिए जाते हैं तो सभी चीजों के जवाब आपके पास होने चाहिए। वहीं टीम प्रबंधन भी विशेष तौर पर यह देखना चाहता था कि हार्दिक तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में टीम संयोजन में फिट है कि नहीं। लेकिन अब हार्दिक पंड्या की वापसी हो गई है और इसलिए हम तीन तेज गेंदबाजों के साथ खेल सकते हैं। इस हार से हमें कई चीजें सीखने को मिली है। साथ ही रोहित ने एक तरफ कहा कि विश्वकप के लिए 95 प्रतिशत टीम तय है. वहीं दूसरी तरफ कहा कि उन्हें अभी कुछ चीजों के जवाब तलाशने बाकी हैं।

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Asia Cup 2022hardik pandyaIndia T20 World Cup SquadIndia vs Sri LankaRohit sharmaRohit Sharma on India T20 World Cup Squadt20 world cup 2022
Comments (0)
Add Comment