जल्द शादी करेंगी अभिनेत्री रिचा चड्ढा, कोर्ट में किया रजिस्ट्रेशन

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रिचा चड्ढा व अली फैजल ने शादी के लिए कोर्ट में किया रजिस्ट्रेशन।दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।बताया जा रहा है कि रिचा और अली अप्रैल में शादी करेंगे। खबर के मुताबिक दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे उसके बाद कोई भी सेलिब्रेशन होगा।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं।दरअसल रिचा चड्ढा व अली फैजल दोनों 15 फरवरी को ही फैमिली कोर्ट में शादी के लिए रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं। तो नियम के अनुसार अब वो 15 मार्च के बाद कभी शादी कर सकते हैं। लेकिन रिचा 31 मार्च तक अपने शूट्स में बिज़ी हैं इसलिए दोनों ने अप्रेल में कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है।

गौरतलब है अली और रिचा पहली बार 2012 की फ़िल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे और तभी से दोनों दोस्त हैं। हालांकि डेट करना 2015 में शुरू किया और 2017 में दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया। अब फाइनली दोनों शादी करने जा रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें अली का ‘मिर्ज़ापुर सीज़न 2’ आने वाला है। वहीं, रिचा हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘पंगा’ में नज़र आयी थीं, जिसमें लीड रोल कंगना रनौत ने निभाया था।

Comments (0)
Add Comment