इस रेस्टोरेंट में कपड़े पहनना सख्त मना है, नंगे बदन ही मिलती है एंट्री

अमतौर पर जब लोग कहीं घूमने या खाना खाने जाते है तो नए कपड़े पहनकर, तैयार होकर निकलते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे है जहां जाने के लिए आपको कपड़ों की जरूरत नहीं होगी।

ये भी पढ़े..सरकार ने बड़े पैमाने पर IPS अफसरों को दिया प्रमोशन ! लिस्ट जारी…

जी हां, जो आप पढ़ रहे है वो सच है। लंदन में इस तरह का एक रेस्टोरेंट है जिसका नाम ‘द बुनियादी’ है। इस रेस्तरां में लोगों को कपड़े उतारकर जाना पड़ता है। सिर्फ ग्राहक ही नहीं यहां काम करने वाले कर्मचारी भी बिना कपड़ों के ग्राहकों को खाना सर्व करते हैं।

रेस्तरां में फोन का इस्तेमाल करना भी है मना

यहां ठीक वैसे ही जैसे आप अपने घर में आराम से रहते हैं और आराम से किसी भी तरह खाना खा सकते हैं। वहीं रेस्तरां में फोन का इस्तेमाल भी वर्जित है। इसके अलावा यहां पर कोई भी केमिकल, आर्टिफिशियल कलर, गैस, इलेक्ट्रीसिटी का इस्तेमाल भी नहीं होगा।

रेस्तरां में इलेक्ट्रीसिटी नहीं रहती है। मोमबत्ती की रोशनी के साथ आप कंफर्ट जोन को इन्जॉय कर सकेंगे। रेस्तरां के बार और फूड जोन दोनों जगह पर ही बांस से बैठने की जगह बनाई गई है। साथ ही ग्राहकों को मिट्टी के बर्तनों में खाना सर्व किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Bizarre newsbuniyadibuniyadi londonfirst naked restauranthatke khabarlondonnaked restaurantomgthe buniyadiweird newsअजीब खबरेंअजीबोगरीब खबरेंनग्न रेस्तरांपहले नग्न रेस्तरांबुनियादीबुनियादी लंदनलंदनहटके खबरें
Comments (0)
Add Comment