‘फुकरे रिटर्न्स’ नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट भी हुई जारी

मनोरंजन डेस्क –2013 में रिलीज हुई कॉमेडी ड्रामा फिल्म फुकरे की मस्तमौला टीम आपको गुदगुदाने के लिए एक बार फिर वापस आ गई है. साल 2013 की हिट फिल्म ‘फुकरे’ का सीक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ का नया औ पोस्टर और टेलर रिलीज कर दिया गया है.यही नहीं इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए भी अच्छी खबर है.इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.

 

बता दें कि ये फिल्म इसी साल 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दरअसल पहले इस फिल्म को 8 दिसंबर को रिलीज होना था लेकिन अब डेट को एक हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया गया है.फुकरे रिटर्न्‍स’ की शूटिंग नई दिल्ली, दक्षिण अफ्रीका और मुंबई में हुई है. इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले पूरी हो चुकी है.इस फिल्म में ऋचा चड्डा, पुलकित सम्राट, अली फजल और मनजोत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.’कुछ समय पहले ऋचा चड्ढा ने बताया था कि वह इस फिल्म में काम कर बेहद खुश हैं.

ऋचा ने कहा था, “मैं इस फिल्म में काम कर सम्मानित महसूस कर रही हूं. फिल्म में मेरा नकारात्मक किरदार है, जो बहुत ही प्यारा है. एक महिला की सशक्त भूमिका निभाने के लिए तैयार. यह छोटे से बक्से में फिट होने वाला नहीं है.”फिल्म में ऋचा भोली पंजाबन के किरदार में हैं, जो दिल्ली की गलियों की डॉन है. उनके किरदार को फुकरे में भी काफी पसंद किया गया था. इसके निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा हैं.

 

Comments (0)
Add Comment