आलिया से शादी को लेकर रणबीर कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट, आलिया हुई फायर

रणबीर ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अपनी वाइफ आलिया भट्ट को ऐसा कॉम्प्लीमेंट दे दिया कि अब वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

बॉलीवुड के जाने माने स्टार रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हुई है। वहीं रणबीर ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अपनी वाइफ आलिया भट्ट की जमकर तारीफ करते नजर आए। इसके अलावा रणबीर ने कहा कि यह साल उनके लिए काफी अच्छा रहा, क्योंकि उनकी शादी आलिया के साथ हुई। तो वहीं पहली बार रणबीर अपनी आने फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपनी वाइफ के साथ नजर आएंगे। बता दें कि रणबीर की दो फिल्मों का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार हैं।

रणबीर ने आलिया की तारीफ करते हुए दिया ऐसा कॉम्प्लीमेंट:

रणबीर कपूर के फिल्म शमशेरा का ट्रेलर उनके फैन्स को यह काफी पसंद आ रहा है। साथ ही रणबीर की इसे बॉलीवुड की वापसी वाली फिल्म बता रहे हैं। क्योंकि बॉलीवुड की आने वाली कई फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं। वहीं कई लोगों को यह फिल्म डग्स ऑफ हिंदुस्तान और बाहुबली जैसी भी लग रही है। फिल्म का ट्रेलर जहां ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। तो दूसरी तरफ रणबीर का एक स्टेटमेंट भी सुर्खियों में बना हुआ है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणबीर अपनी शादी और वाइफ आलिया भट्ट पर खुलकर बोले।

 

रणबीर ने कहा, मेरे लिए यह बहुत बड़ा साल रहा है ये। मेरी शादी हुई है वो बहुत खूबसूरत चीज है मेरी लाइफ में वो मेरी वाइफ है। आलिया वो दाल-चावल में तड़का है, अचार है, कांदा है, प्याज है सब कुछ है। मुझे जीवन में उससे अच्छा पार्टनर नहीं मिल सकता था। उन्होंने आगे कहा कि मैं फिल्मों में कहता था कि शादी दाल-चावल है 50 साल तक जब तक आप मर नहीं जाते। लाइफ में थोड़ा टंगड़ी कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल होना चाहिए। लेकिन बॉस जिंदगी के तजुर्बे के बाद दाल-चावल ही बेस्ट है।

 

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Alia Bhatt Ranbir KapoorEntertainment NewsEntertainment News in Hindihindi newsNews in HindiRanbir Kapoor NewsShamshera Ranbir KapoorShamshera Trailer LaunchShamshera Trailer Ranbir Kapoorआलिया भट्ट रणबीर कपूररणबीर कपूर खबरेंशमशेरा ट्रेलर रणबीर कपूरशमशेरा ट्रेलर लॉन्चशमशेरा रणबीर कपूर
Comments (0)
Add Comment