Rakul Preet Singh Wedding: रकुल-जैकी भगनानी इस दिन लेंगे सात फेरे, शादी की तैयारियां शुरू

Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अभिनेत्री को लेकर खबरें आ रही है कि वो शादी के बंधन में बंधने जा रही है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी महीने की 21 तारीख को शादी रचाने जा रही है। रकुल प्रीत सिंह गोवा में अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ सात फेरे लेने जा रही है। दोनों के घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। रकुल प्रीत सिंह का घर भी सजाया गया है।

बॉलीवुड की सबकी पसंदीदा जोड़ियों में एक

रकुल प्रीत सिंह और जैकी बॉलीवुड में सबकी पसंदीदा जोड़ियों की लिस्ट में आते हैं। दोनों की शादी से पहले के कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं। जैकी भगनानी ने अपने घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मुंबई में जैकी का घर आकर्षक रोशनी से सजा हुआ दिखता है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी दोनों के घर के बाहर कड़ी सुरक्षा रखी गई है।

रकुल और जैकी कई सालों से एक-दूसरे के पड़ोसी थे लेकिन पड़ोसी होने के बावजूद दोनों कभी एक-दूसरे से नहीं मिले थे। दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। इसके बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और अब फैंस इनकी शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

BJP ने राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम किया ऐलान, मांझी-सुशील मोदी समेत दिग्गज का पत्ता कटा

काफी दिनों तक एक दूसरे को किया डेट

आपको बता दें कि शादी करने से पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया है। कई सालों तक डेट करने के बाद अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स एंट्री कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

7 phereJackky Bhagnanirakul preet singhRakul Preet Singh Personal lifeRakul Preet Singh Wedding CardRakul Preet Singh Wedding detailsRakul Preet Singh Wedding InvitationRakul-Preet-Singh-Jackky-Bhagnanishaadi cardWedding
Comments (0)
Add Comment