9वीं की छात्रा के साथ दो सप्ताह के अंदर 8 लोगों ने कई बार किया रेप, ऐसी हो गई हालत…

प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां क्लाल 9 पढ़ने वाली छात्रा के साथ 8 लोगों ने दो सप्ताह के अंदर बारी-बारी रेप किया. मिली जानकारी के मुताबकि छात्रा बिना बताए अपनी सहेलियों से मिलने गई थी वहां एक युवक से उसकी मुलाकात हुई.

ये भी पढ़ें..मंडप में पति को छोड़ 21 साल की दुल्हन ने ससूर से की शादी, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग…

युवक उसे अपने साथ ले गया और रेप किया. बाद में उसने अपने 8 दोस्‍तों को सौंप दिया जिन्‍होंने अलग-अलग दिन छात्रा के साथ रेप किया. आरोपियों में 6 नाबालिग हैं. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया है.

8 लोगों ने 13 दिन कई बार किया रेप…

बता दें कि यह शर्मसार कर देने वाली यह घटना छत्‍तीसगढ़ के बलरामपुर जिले की है. यहां के राजपुर थाना क्षेत्र में छात्रा 20 नवंबर को अपने घर से बिना बताए अम्बिकापुर अपनी सहेलियों से मिलने गई थी जहां उसकी मुलाकात गांधीनगर थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई और वह उसके साथ चली गई.

आरोपी ने पीड़िता के साथ कुछ दिन तक बलात्कार किया फिर उसे अपने दोस्तों को सौंप दिया. पीड़िता के साथ एक-एक कर 8 लोगों ने अलग-अलग दिन बलात्कार किया. लगातार अपने साथ हो रहे दुष्‍कर्म से पीड़िता बदहवास हो गई थी.

परिजानों की शिकायत पर एक्शन में आई पुलिस

इधर बेटी के लापता हो जाने से परिजन काफी परेशान थे. परिजनों काफी खोजा लेकिन कहीं उसका पता नहींं चला. थक हारकर परिजनों ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 20 नवंबर को गुम होने की शिकायत की. वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज किया था और नाबालिग छात्रा का पता करने के लिए पुलिस टीम बनाकर उसकी तलाश कर रही थी.

सभी आरोपी गिरफ्तार 6 नाबालिग

इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने लापता नाबालिग को 5 दिसंबर को अंबिकापुर जिला सरगुजा से बरामद किया जिसके बाद नाबालिग छात्रा के महिला पुलिस के द्वारा बयान दर्ज किए गए. नाबालिग के बयान से पुलिस भी सकते में आ गई.

अपने बयान में छात्रा ने 13 दिन में 8 लोगों के द्वारा उसके साथ अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म होने का खुलासा किया था. फिलहाल पुलिस की टीम ने घटना के सभी आरोपियों को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

8 people raped8 लोगों ने किया छात्रा का रेप9th studentbalrampurChhattisgarhrapeनाबालिग से दुष्कर्मराजस्थान पुलिसरेपसभी आरोपी गिरफ्तार
Comments (0)
Add Comment