मंडप में पति को छोड़ 21 साल की दुल्हन ने ससूर से की शादी, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग…

वैसे तो शादी को लेकर अजीबो-गरीब घटनाए सामने आती रहती है। लेकिन इसी बिहार के समस्तीपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुन सब दंग रह गए। यहां हाल ही में एक 21 वर्षीय दुल्हन (बहू) ने अपने 65 वर्षीय ससूर शादी कर ली जो पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें..शर्मनाक: पहले मामी से बनाए अवैध संबंध, फिर अश्लील तस्वीरों को…

ससूर ने बताई चौकाने वाली वजह…

यहीं नहीं लोगों ने जब उनसे इस बारे में सवाल पूछना शुरु किया तो उन्होंने अपने विवाह को मजबूरी का नाम दे दिया। वहीं इस मामले में यह भी बताया गया कि बारात स्थल पर पप्पू शादी के दिन ही सब कुछ छोड़कर भाग गया, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दुल्हा पप्पू किसी और लड़की से प्यार करता था।

दुल्हन को मंडप पर ही छोड़कर भागा दुल्हा

पप्पू पिता रोशन लाल के डर से शादी के लिए तैयार तो हो गया लेकिन शादी के मन्डप तक नहीं गया और बिना कुछ कहे उसके शादी छोड़कर भागने से पिता को बड़ा सदमा लगा। जिसके बाद रोशन लाल ने शादी की। उधर इस घटना से लोग हैरान है फिलहाल घर वाले पप्पू की तलाश कर रहे है।

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

 

bihar-newsbride's father-in-law's marriage in the pavilioncrime newsthe bride ran away from the wifethe father-in-law marriedthe girl married the elderthe weddingup newsक्रराइम न्यूजपत्नी को छोड़कर भागा दुल्हाबिहार न्यूजमंडप में पति को छोड़ दुल्हन ससूर की शादीयूपी न्यूजलड़की ने बुजुर्ग के शादीशादीससूर ने की बहू से शादी
Comments (0)
Add Comment