मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक के साथ दरिंदों ने की हैवानियत, दी जान से मारने की धमकी

एक मानसिक रुप से विक्षिप्त युवक के साथ तीन दरिंदों ने मिलकर जबरन उसके साथ यौन शोषण किया।

एक मानसिक रुप से विक्षिप्त युवक के साथ तीन दरिंदों ने मिलकर जबरन उसके साथ यौन शोषण किया। दरअसल पीड़ित के साथ यह घटना उस दौरान हुई जब वह अपनी बकरियों को लेकर खेत में गया हुआ था। वहीं परिवार वालों ने इस घटना की शिकायत मेहसाणा जिले के उंझा थाने में कराई है। 21 वर्षीय युवक मानसिक रूप से विकलांग होने की वजह से बचपन से ही परिवार वालों के साथ ही रहता है।

जान से मारने की धमकी देकर दरिंदों ने युवक के साथ किया दुष्कर्म:

बता दें कि मानसिक रूप से विक्षिप्त युवके साथ तीन दरिंदों ने बारी-बारी से उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया। उसके बाद उन्होंने उसे जान से मारने और घटना के बारे में किसी को बताने पर उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। वहीं अगले दिन पीड़ित की तबीयत को बिगड़ते हुए देख परिवार वालों ने उससे पूछने लगे तो उसने अपने साथ हुए सारी घटना के बारे में उन्हें बता दी।

तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस:

वहीं इंस्पेक्टर के।जे। पटेल ने बताया कि जब पीड़ित के परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराया। जिसके बाद पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जाएगा। दरअसल, तीनों आरोपी एक ही गांव के हैं, लेकिन गांव छोड़कर मौके से फरार हो चुके हैं। शिकायत में आगे कहा गया है कि युवक शनिवार को बकरियों को चराने के लिए ले गया था जब तीन आरोपियों- अमृत देवपुजक, संजय देवीपुजक और पिंटू देवीपुजक ने पीड़ित को धमकाया। फिर उसे नहर में ले गए और उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाया।

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amrit DevapujakGujaratInspector K.J. PatelLaxmipura VillageMehsana Crime NewsMehsana NewsMehsana PoliceSanjay Devipujak and Pintu DevipujakSexual Abuse in UnjhaUnjha Crime NewsUnjha PoliceUnjha Police Stationअमृत देवपुजकइंस्पेक्टर के.जे. पटेलउंझा क्राइम न्यूज़उंझा थानाउंझा पुलिसउंझा में यौन शोषणगुजरात के लक्ष्मीपुरा गांवमेहसाणा क्राइम न्यूज़मेहसाणा न्यूज़मेहसाणा पुलिससंजय देवीपुजक और पिंटू देवीपुजक
Comments (0)
Add Comment